HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पांवटा साहिब : गोविंदघाट बैरियर पर 2 गाड़ियों से पकड़ा 15.73 लाख का कैश

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर पांवटा साहिब के गोविंदघाट बैरियर पर चैकिंग के दौरान पुलिस व आईटीबीपी के जवानों ने 2 गाड़ियों से 15 लाख 73 हजार रुपए की राशि बरामद की है। पुलिस ने पैसों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हिमाचल-उत्तराखंड सीमा ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर पांवटा साहिब के गोविंदघाट बैरियर पर चैकिंग के दौरान पुलिस व आईटीबीपी के जवानों ने 2 गाड़ियों से 15 लाख 73 हजार रुपए की राशि बरामद की है। पुलिस ने पैसों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर गोविंदघाट बैरियर पर पुलिस व आईटीबीपी जवान तैनात किए हुए हैं। पहले मामले में नाके के दौरान उत्तराखंड की तरफ से आ रही एक गाड़ी (यूके 07डीसी-8578) की पुलिस व आईटीबीपी के जवानों ने तलाशी ली तो उसमें से 3 लाख रुपए बरामद हुए। प्रशासन ने पैसों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड का व्यक्ति 3 लाख रुपए की राशि उत्तराखंड के देहरादून से हरियाणा की तरफ ले जा रहा था।

दूसरे मामले में गोविंदघाट बैरियर पर ही पुलिस टीम ने उत्तराखंड की तरफ से आ रही एक गाड़ी (यूपी 12 बीबी-7901) की तलाशी ली तो बैग से 12 लाख 73 हजार रुपए बरामद हुए। सूचना मिलने के बाद पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर व आईटीबीपी के सहायक कमांडैंट अमरपाल सिंह मौके पर पहुंचे। प्रशासन जांच कर रहा है कि यह राशि कहा ले जाई जा रही थी और किसकी है।

डीएसपी ने बताया कि गोविंदघाट बैरियर पर 2 गाड़ियों से 15 लाख 73 हजार रुपए की राशि बरामद की है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।