HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

26 को हिमाचल आएंगे राजनाथ सिंह, स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार को करेंगे सम्मानित

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

हमीरपुर : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को हिमाचल प्रदेश में भदोली कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे। उऩके स्वागत के लिए जोरों की तैयारी चल रही हैं। राजनाथ सिंह प्रदेश पहुंचकर राष्ट्र के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार को सम्मानित करेंगे। आजादी ...

विस्तार से पढ़ें:

हमीरपुर : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को हिमाचल प्रदेश में भदोली कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे। उऩके स्वागत के लिए जोरों की तैयारी चल रही हैं। राजनाथ सिंह प्रदेश पहुंचकर राष्ट्र के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार को सम्मानित करेंगे।

आजादी का अमृत महोत्सव आयोजन समिति के प्रमुख लेख राज राणा ने शनिवार को बताया कि रक्षा मंत्री भदोली कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले एक विशाल रैली को भी संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि समिति और उनके प्रमुख संगठनों के कार्यकर्ता भव्य व्यवस्था करने में लगे हुए हैं। राणा ने बताया कि आज शाम तक एक बड़ा पंडाल बनकर तैयार हो जाएगा। समिति के कार्यकर्ताओं ने राज्य की सभी 3,615 ग्राम पंचायतों में समारोह आयोजित किए हैं और इस दौरान राष्ट्र के लिए शहीदों की भूमिका पर प्रकाश डाला है। यह भदोली में एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम है। वे सिर्फ जनता के बीच देशभक्ति को प्रज्वलित करना चाहते हैं।