HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

आनी में छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने वाला शिक्षक निलंबित

By Sandhya Kashyap

Published on:

suspended

Summary

आनी : आनी शिक्षा खंड में शिक्षक द्वारा मासूम छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने व हरकतें करने पर शिक्षक को निलंबित कर दिया है। इस संबंध में शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक कुल्लू सुरजीत राव ने आदेश जारी कर दिए हैं। उधर, पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि शिक्षक ...

विस्तार से पढ़ें:

आनी : आनी शिक्षा खंड में शिक्षक द्वारा मासूम छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने व हरकतें करने पर शिक्षक को निलंबित कर दिया है। इस संबंध में शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक कुल्लू सुरजीत राव ने आदेश जारी कर दिए हैं। उधर, पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि शिक्षक ने अग्रिम जमानत ले ली है और वह 28 सितम्बर तक जमानत पर है। ऐसे में गिरफ्तार करने गई पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

गत दिनों एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर 5वीं कक्षा की 10 वर्षीय 2 छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने व अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया था। 

शिक्षा उपनिदेशक प्रारंभिक कुल्लू सुरजीत राव ने कहा कि विभाग की ओर से जांच के लिए टीम को स्कूल भेजा गया था। इसमें सभी के बयान लिए गए हैं और इसी आधार पर शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि शिक्षक को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम को शिक्षक ने अग्रिम जमानत दिखाई। वह 28 सितम्बर तक जमानत पर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।