HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

ऊना के अंब में रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटने से व्यक्ति की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

ऊना : जिला के रेलवे स्टेशन अंब में ट्रैक पर दौड़ रही रेलगाड़ी के कटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर सायं स्थानीय ...

विस्तार से पढ़ें:

ऊना : जिला के रेलवे स्टेशन अंब में ट्रैक पर दौड़ रही रेलगाड़ी के कटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर सायं स्थानीय रेलवे यार्ड में दौलतपुर से दिल्ली जा रही हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा रेलवे स्टेशन से करीब 100 मीटर की दूरी पर ट्रैक पर हुआ है। मौत का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल रेलवे पुलिस ने कार्रवाई के तहत शव को शिनाख्त के लिए डैड हाउस ऊना में रखा है।

करीब 6 माह दौरान ऊना रेलवे स्टेशन व दौलतपुर रेलवे स्टेशन के मध्य रेलवे ट्रैक पर हुए हादसों में अब तक 6 लोगों की ट्रेन से कटने से मौत हो चुकी है। इस ट्रैक पर कोई मालगाड़ी नहीं चलती और फिक्स समय पर लगभग आधा दर्जन गाडिय़ां ही आती-जाती हैं। इसके वावजूद दिनों दिन बढ़ रहे हादसे चिंता का विषय हैं।