HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सुसाइड नोट छोड़ पंखे से लटककर युवक ने की आत्महत्या 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

 मंडी : जोगिंदर नगर के लडभड़ोल क्षेत्र की पंचायत भड़ोल के गांव नागर खोला में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने किसी को भी अपनी हत्या का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। सूचना पर मौके ...

विस्तार से पढ़ें:

 मंडी : जोगिंदर नगर के लडभड़ोल क्षेत्र की पंचायत भड़ोल के गांव नागर खोला में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने किसी को भी अपनी हत्या का जिम्मेदार नहीं ठहराया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार मनोज कुमार (35) पुत्र दलीप सिंह सोमवार को घर में अकेला था। मां विमला देवी घर से कहीं बाहर गई हुई थी। उन्होंने बेटे को कई बार फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उसने गांव के किसी व्यक्ति को फोन कर इस बारे में सूचना दी। गांव वालों ने उसके घर जाकर बेटे को आवाज दी, लेकिन वह बाहर नहीं आया। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना वार्ड पंच और पुलिस को दी।

पुलिस के आने के बाद युवक के कमरे का दरवाजा कई बार खटखटाया गया, लेकिन युवक ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर युवक पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। लडभड़ोल पुलिस चौकी प्रभारी मुंशी राम ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।