HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पार्वती नदी में कूदा पंजाब का व्यक्ति,रेस्क्यू करने में जुटी टीम

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कुल्लू : मणिकर्ण घाटी के सुमारोपा के पास एक व्यक्ति पार्वती नदी में कूद गया। जिसके बाद वह नदी के तेज बहाव में बह गया। सूचना पर मौके पर पुलिस व रेस्क्यू टीम पहुंच चुकी है। रेस्क्यू टीम ने नदी में व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी ...

विस्तार से पढ़ें:

कुल्लू : मणिकर्ण घाटी के सुमारोपा के पास एक व्यक्ति पार्वती नदी में कूद गया। जिसके बाद वह नदी के तेज बहाव में बह गया। सूचना पर मौके पर पुलिस व रेस्क्यू टीम पहुंच चुकी है। रेस्क्यू टीम ने नदी में व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार भुंतर-मणिकर्ण मार्ग में सूमारोपा के पास एक व्यक्ति नदी किनारे उतरा और सामान किनारे छोड़कर नदी में कूद गया। आसपास के लोगों ने व्यक्ति को नदी में कूदते हुए देखा, लेकिन जब तक लोग नदी किनारे पहुंचे तब तक व्यक्ति नदी की तेज धारा में बह गया था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस के अनुसार व्यक्ति पंजाब का रहने वाला है जो यहां घूमने आया था और इस दौरान व्यक्ति ने नदी में छलांग दे दी है। व्यक्ति ने नदी में छलांग क्यों लगाई पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार व्यक्ति की पहचान की जा रही है।