HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

ऊना में रेलवे पुल के नीचे मिला पूर्व CRPF जवान का शव, जांच में जुटी पुलिस 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

ऊना : सदर थाना ऊना के बारसड़ा में 32 वर्षीय युवक का शव रेलवे पुल के नीचे खड्ड के पानी से बरामद किया गया। मृतक के सिर व माथे पर चोट के निशान भी है। मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार निवासी होशियारपुर, पंजाब के रूप में हुई है जोकि पूर्व में ...

विस्तार से पढ़ें:

ऊना : सदर थाना ऊना के बारसड़ा में 32 वर्षीय युवक का शव रेलवे पुल के नीचे खड्ड के पानी से बरामद किया गया। मृतक के सिर व माथे पर चोट के निशान भी है। मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार निवासी होशियारपुर, पंजाब के रूप में हुई है जोकि पूर्व में सीआरपीएफ का जवान रह चुका है। मौजूदा समय में युवक सीआरपीएफ की नौकरी छोड़कर ऊना में बतौर पेंटर का काम करता था।

सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। युवक खड्ड में कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को बारसड़ा में रेलवे पुल के नीचे खड्ड में एक युवक का शव पानी में उलटा पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो तुरंत मामले की सूचना पंचायत प्रधान को दी।

वहीं पंचायत प्रधान ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस की मौजूदगी में युवक के शव को पानी से निकाला गया। तलाशी लेने पर उसके पास से बरामद किए गए पर्स में उसका पहचान पत्र मिला, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त पंजाब के होशियारपुर जिला के जैतपुर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र तुलसा सिंह के रूप में की गई। थाना सदर से पहुंची टीम ने मामले की सूचना रेलवे पुलिस को दी।

रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी पुरुषोत्तम चंद का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।