HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने के बाद वेटलिफ्टर विकास ठाकुर का हुआ भव्य स्वागत 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

हमीरपुर : कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक जीतने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंचे वेटलिफ्टर विकास ठाकुर का जिला भाजपा व भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। विकास ठाकुर को अपने पैतृक गांव पटनौण जाते हुए सर्किट हाऊस में प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री, ...

विस्तार से पढ़ें:

हमीरपुर : कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक जीतने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंचे वेटलिफ्टर विकास ठाकुर का जिला भाजपा व भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। विकास ठाकुर को अपने पैतृक गांव पटनौण जाते हुए सर्किट हाऊस में प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री, विधायक नरेंद्र ठाकुर, भाजपा हमीरपुर जिला महामंत्री अभय वीर लवली, युवा मोर्चा के पदाधिकारियों तथा हमीरपुर जिला परिषद उपाध्यक्ष नरेश कुमार दर्जी ने सम्मानित किया। 

पत्रकारों से बातचीत में विकास ठाकुर ने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स में लगातार 3 मैडल जीतने पर अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है।

उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स में अब तक वह 2 रजत और 1 कांस्य पदक जीत चुके हैं, आने वाले समय में उसका रंग बदलने की कोशिश करेंगे। विकास ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र में टेलेंट की कमी नहीं है। देश के मेडल लगातार खेलों में बढ़ रहे हैं। आने वाले समय में खेलों में भारत और अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए कुछ अच्छा कर सके इसका वह भरसक प्रयास करेंगे। 

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री ने विकास ठाकुर को शॉल टोपी पहना कर सम्मानित करने के अलावा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि विकास में हमीरपुर का नाम देश विदेश में रोशन किया है और विकास हमीरपुर के युवाओं के लिए आदर्श बन कर रहे हैं।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र ठाकुर ने भी विकास ठाकुर को बधाई दी और कहा कि विकास की कड़ी मेहनत व लगन ने दिखा दिया कि छोटे से क्षेत्र के खिलाड़ी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन कर सकते हैं।