HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

हनोगी के पास कार पर गिरी चट्टानें, एक की मौत, तीन घायल

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : राष्ट्रीय राजमार्ग मंडी कुल्लू पर पंडोह व हणोगी के बीच एक बार फिर बड़ा हादसा पेश आया है। एक ऑल्टो कार पर पहाड़ी से चट्टाने गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग हादसे में गंभीर से घायल हो गए हैं। जिन्हें मंडी अस्पताल ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : राष्ट्रीय राजमार्ग मंडी कुल्लू पर पंडोह व हणोगी के बीच एक बार फिर बड़ा हादसा पेश आया है। एक ऑल्टो कार पर पहाड़ी से चट्टाने गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग हादसे में गंभीर से घायल हो गए हैं। जिन्हें मंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं चट्टान गिरने के कारण अल्टो कार का कचूमर निकल गया  है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा पंडोह व हणोगी माता मंदिर के बीच जोगिणी माता मंदिर के पास हुआ है। कुल्लू की तरफ से आल्टो कार मंडी आ रही थी। कार में तीन लोग सवार थे। इसी बीच जोगिणी माता मंदिर के पास पहाड़ी से एकदम बड़ी-बड़ी चटटाने आ गिरी और कार इनकी चपेट में आ गई, जिसमें सरकाघाट निवासी 30 वर्षीय रवि कुमार पुत्र राज कुमार छत्तर भरदबाड़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में धमेंद्र कुमार पुत्र राम कृष्ण निवासी झीण डाकघर गहरा और राकेश कुमार पुत्र रूप लाल निवासी छत्तर भदरबाड़ घायल हो गए हैं।

हादसे के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया और अन्य वाहनों चालकों में भी हडक़ंप मच गया, वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची पुलिस, एंबुलेंस और अन्य लोगों ने घायलों को बाहर निकाला।

एसपी मंडी शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है और दो लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद बंद यातायात को धीरे-धीरे खोल दिया गया है।