HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पंडोह में सात मील के बास चलती वोल्वो बस, ट्रक और जीप पर पत्थरों की बरसात, हाई-वे बंद

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर मंडी जिला के सात मील के पास आज सुबह उस वक्त लोगों की सांसें अटक गईं, जब पहाड़ी से पत्थरों की बरसात होने लग पड़ी। सुबह करीब साढ़े पांच बजे भारी बारिश के कारण सात मील पर पहाड़ी से पत्थर हाई-वे पर आ गिरे। ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर मंडी जिला के सात मील के पास आज सुबह उस वक्त लोगों की सांसें अटक गईं, जब पहाड़ी से पत्थरों की बरसात होने लग पड़ी। सुबह करीब साढ़े पांच बजे भारी बारिश के कारण सात मील पर पहाड़ी से पत्थर हाई-वे पर आ गिरे। जिस वक्त ये पत्थर गिरे उस वक्त हाईवे से एक वोल्बो बस, एक ट्रक और एक जीप गुजर रहे थे।

जैसे ही लोगों को पत्थर गिरने का पता चला तो सभी गाडिय़ों को वहीं पर छोडक़र सुरक्षित स्थान की तरफ भागे। समय रहते सभी सुरक्षित निकल आए। इसके बाद एक बड़ा पत्थर जीप पर आ गिरा, जिससे जीप का भारी नुकसान हुआ है। बस और ट्रक के आगे-पीछे पत्थर गिरे हैं और इनका नुकसान नहीं हुआ है। तीनों गाडिय़ों के आगे और पीछे भारी मलबा आने से, ये गाडिय़ां फंस कर रह गई हैं। नेशनल हाईवे भी पूरी तरह से बाधित हो गया है।

वाया कटौला कुल्लू की तरफ जाने वाली सडक़ भी कमांद के पास बाधित हो गई है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अपील की है कि हाईवे पर सफर करने वाले अभी अपनी यात्रा को टाल दें, क्योंकि हाई-वे बहाली के अभी आसार नजर नहीं आ रहे हैं। मौसम साफ होने के बाद ही मलबा हटाने का कार्य शुरू हो पाएगा और उसके बाद ही हाई-वे की बहाली हो सकती है।