HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पांवटा साहिब में होगी राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : जूनियर और सब जूनियर की राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता अगस्त में शुरू होगी। इस बार यह प्रतियोगिता सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में 12 से 15 अगस्त तक आयोजित की जाएंगी। इसमें सभी जिला की टीमें यमेत अन्य टीमें भी भाग लेंगी। इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : जूनियर और सब जूनियर की राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता अगस्त में शुरू होगी। इस बार यह प्रतियोगिता सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में 12 से 15 अगस्त तक आयोजित की जाएंगी। इसमें सभी जिला की टीमें यमेत अन्य टीमें भी भाग लेंगी। इस प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा।

हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के महासचिव कृष्ण लाल ने बताया कि जूनियर वर्ग में बाल और बालिकाओं की राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता 12-13 अगस्त और सब जूनियर की बाल और बालिकाओं की प्रतियोगिता 14-15 अगस्त को पांवटा में करवाई जा रही हैं।

जूनियर वर्ग की बाल और बालिकाओं की टीमों को 11 अगस्त और सब जूनियर वर्ग की बाल और बलिकाओं की टीमों को 13 अगस्त की शाम तक रिपोर्ट करने के आदेश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि जूनियर वर्ग में लड़कियों का भार 65 किलोग्राम और लड़कों में 70 किलोग्राम से अधिक नहीं होना चाहिए। वहीं सब जूनियर में बाल और बालिकाओं का वजन 55 किलोग्राम से अधिक नहीं होना चाहिए। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी को अपने साथ आधार कार्ड जरूर लेकर आएं।