HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

खेल विभाग ने तलब किए अजय ठाकुर, एसोसिएशन के पदाधिकारी

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिमला  : राज्य कबड्डी एसोसिएशन और स्टार खिलाड़ी अजय ठाकुर के बीच शुरू हुए विवाद पर सरकार ने संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों को तलब किया है। सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस पर दोनों पक्षों से एक सप्ताह के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है। हिमाचल प्रदेश का दुनिया भर में नाम ...

विस्तार से पढ़ें:

शिमला  : राज्य कबड्डी एसोसिएशन और स्टार खिलाड़ी अजय ठाकुर के बीच शुरू हुए विवाद पर सरकार ने संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों को तलब किया है। सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस पर दोनों पक्षों से एक सप्ताह के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है। हिमाचल प्रदेश का दुनिया भर में नाम चमकाने वाले कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर इन दिनों कबड्डी एसोसिएशन के खिलाफ मुखर हैं।

अजय ने खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं। मामला बढ़ने पर एसोसिएशन ने भी अजय ठाकुर को कटघरे में खड़ा किया है। सोशल मीडिया पर जारी वाक युद्ध पर खेल विभाग ने संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों से जवाबतलबी की है।

युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के निदेशक राजेश शर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों में सार्वजनिक बयानबाजी की जगह विभाग के समक्ष अपनी बात रखने को कहा गया है। मामले की जांच शुरू करने के लिए सरकार से मंजूरी मांगी जाएगी।

अजय ठाकुर के आरोपों को रजिस्ट्रार कोआपरेटिव सोसायटी से भी अवगत कराया गया है। एसोसिएशन सोसायटी एक्ट के तहत आती है।