HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

आम आदमी की बदलाव यात्रा 4 जुलाई को शिलाई में 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिलाई : आम आदमी पार्टी ने शिमला संसदीय क्षेत्र में 27 जून से “बदलाव यात्रा ” आरम्भ की हैं जो कई विधानसभाओं से गुजरती हुई 4 जुलाई को शिलाई विधानसभा के रोनहाट से आरम्भ होगी । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अतर कपूर ने मीडिया को जारी प्रेस नोट में ...

विस्तार से पढ़ें:

शिलाई : आम आदमी पार्टी ने शिमला संसदीय क्षेत्र में 27 जून से “बदलाव यात्रा ” आरम्भ की हैं जो कई विधानसभाओं से गुजरती हुई 4 जुलाई को शिलाई विधानसभा के रोनहाट से आरम्भ होगी ।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अतर कपूर ने मीडिया को जारी प्रेस नोट में बताया कि आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा शिलाई विधानसभा में रोनहाट से शुरू होकर शिलाई, टिम्बी, कफोटा, कमरऊ व सतौन  में खत्म होगी । यह बदलाव  यात्रा का नेतृत्व आम आदमी पार्टी हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर व प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ठाकुर कर रहे है।

इस यात्रा का उद्देश्य शिलाई की जनता को आम आदमी पार्टी की नीतियों व दिल्ली के विकास मॉडल को आम जन मानस तक पहुंचाना हैं । यह यात्रा सुबह 6 बजे प्रभात फेरी मुख्य बाजार से शिव मंदिर रोनहाट, 10 बजे से रोड शो/ पदयात्रा/संवाद मुख्य बाजार शिलाई, 12.30 से 2 रोड शो/पदयात्रा / जन संवाद मख्य बाजार टिम्बी, 3 बजे रोड शो/पदयात्रा/ जन संवाद मुख्य बाजार कफोटा, 5 बजे  रोड शो , पदयात्रा, जन संवाद मुख्य बाजार सतौन में हो कर आगे पावंटा साहिब में जाएगी ।