HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

खाई में गिरने से बाल-बाल बची HRTC की बस, टला हादसा

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सराज क्षेत्र के सराची से मंडी जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) की बस चैलचौक के समीप पीपलू गांव में कीचड़ के कारण सड़क पर फिसल कर खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई। इसमें 15 के करीब यात्री सवार थे। बस ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सराज क्षेत्र के सराची से मंडी जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) की बस चैलचौक के समीप पीपलू गांव में कीचड़ के कारण सड़क पर फिसल कर खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई। इसमें 15 के करीब यात्री सवार थे।

बस चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया। बस का आगे वाला एक साइड का हिस्सा सड़क से बाहर चला गया, लेकिन बस चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण नहीं खोया और बस को खाई में जाने से बचा लिया।

उधर, इस हादसे के कारण मंडी-चैलचौक सड़क पर करीब तीन घंटे जाम लगा रहा। पथ परिवहन निगम के मंडी स्थित क्षेत्रीय प्रबंधक गोपाल शर्मा ने बताया कि सराची-मंडी बस पीपलू के पास कीचड़ में फिसल कर अनियंत्रित हो गई। इसमें चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला।

उन्होंने बताया कि बस की अगली साइड सड़क से बाहर निकलने के कारण इसे सड़क में लाने को समय लगा, जिससे सड़क में जाम लग गया। बता दें कि आजकल बग्गी-चैलचौक सड़क को डबललेन करने का कार्य चला हुआ है। बारिश के कारण सड़क में कीचड़ हो गया था।