HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

2022 विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार, 300+ सीटें होगी भाजपा के खाते में,योगी ही रहेगा मुख्य चेहरा

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव, चुनाव से पहले बीजेपी में ताबड़तोड़ बैठकों का सिलसिला जारी केशव प्रसाद और स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान ने बढ़ाई थीं अटकलें, केशव मोर्य ने दावा किया कि अगले सीएम को लेकर केंद्रीय नेतृत्व लेगा फैसला लखनऊ डेस्क: राष्ट्रीय महामंत्री बीएल ...

विस्तार से पढ़ें:

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव, चुनाव से पहले बीजेपी में ताबड़तोड़ बैठकों का सिलसिला जारी

केशव प्रसाद और स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान ने बढ़ाई थीं अटकलें, केशव मोर्य ने दावा किया कि अगले सीएम को लेकर केंद्रीय नेतृत्व लेगा फैसला

लखनऊ डेस्क: राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्रियों के साथ भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में बैठे है, यह मैराथन बैठक देर शाम तक चली है, बैठक में हर किसी को बोलने का मौका दिया गया और सुझाव मांगे गए कि अगला विधानसभा चुनाव जीतने के लिए क्या किया जाना चाहिए, बीजेपी ने यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य बनाया है यह दावा किया गया है कि अगला यूपी चुनाव योगी फेस पर लड़ा जाएगा।

बीएल संतोष ने कहा कि मंत्रियों को खुद जमीनी हालात पर नजर रखनी चाहिए, कोई दिक्कत हो तो सरकार को सुझाव दें और दिक्कतों को दूर करें, प्रभार वाले जिलों और अपने विधानसभा क्षेत्रों में जल्दी-जल्दी जाना होगा। इस दौरान हाल ही में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए पूर्व ब्यूरोक्रेट एके शर्मा और कांग्रेस से पार्टी में जितिन प्रसाद की मौजूदगी ने सबको चौंका दिया।

सरकार की छवि जनता के बीच अच्छी है, कानून-व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार सख्त है। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि सरकार की ‘करप्शन फ्री’ छवि को भाजपा कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में बताया कि सरकार ने ट्रांसफर-पोस्टिंग और नियुक्तियों को पूरी तरह ‘करप्शन फ्री’ रखा है।

बीएल संतोष ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव की तैयारियों का मंत्र दिया। प्रदेश मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द लोगों तक पहुंचने के लिए बूथ स्तर तक कार्यकर्ता चुनाव मोड में आ जाए। हर जिले में पार्टी और मोर्चों के सम्मेलन हों। जिलों में मोर्चों का गठन जुलाई तक पूरा कर लिया जाए। हर व्यक्ति से जुड़ने के लिए अभियानों में भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय करने के निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश मिर्जापुर के रहने वाले और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं और अगला विधानसभा चुनाव उनके नाम पर लड़ा जाएगा।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !