HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

विजिलेंस ने 20,000 रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ पकड़ा पटवारी

By Sandhya Kashyap

Published on:

Bribe

Summary

पटवारी ने कृषक प्रमाणपत्र बनाने की एवज में मांगी थी रिश्वत (Bribe) नगरोटा बगवां में तैनात एक पटवारी को राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने  20,000 रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ पकड़ा है। पटवारी ने कृषक प्रमाणपत्र बनाने की एवज में रिश्वत मांगी थी। इसकी सूचना पीड़ित ने विजिलेंस ...

विस्तार से पढ़ें:

पटवारी ने कृषक प्रमाणपत्र बनाने की एवज में मांगी थी रिश्वत (Bribe)

नगरोटा बगवां में तैनात एक पटवारी को राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने  20,000 रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ पकड़ा है। पटवारी ने कृषक प्रमाणपत्र बनाने की एवज में रिश्वत मांगी थी। इसकी सूचना पीड़ित ने विजिलेंस ब्यूरो में दी थी। इसका विजिलेंस ने जाल बिछाकर पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा। एसपी विजिलेंस बलबीर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। 

Bribe

जानकारी के अनुसार नगरोटा बगवां के मनोज कुमार ने विजिलेंस विभाग में शिकायत दर्ज करवाई थी कि पटवार सर्किल अंबाड़ी तहसील नगरोटा बगवां में कार्यरत पटवारी कपिल देव उनसे कृषि प्रमाण पत्र को बनाने के नाम पर 20 हजार रुपये की मांग कर रहा था। इसके चलते विजिलेंस विभाग ने शुक्रवार को जाल बिछाकर पटवारी मनोज कुमार को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 

Also read : Bribe: घर पर मिले लाखों कैश, रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ इंजीनियर

एसपी विजिलेंस बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आगामी छानबीन की जा रही है।