HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

लोकसभा election: BJP ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट, यहां देखें

By Alka Tiwari

Published on:

लोकसभा election bjp

Summary

लोकसभा election की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियां तेजी से तैयारियों में लग गईं हैं। आपको बता दें कि इस बीच उत्तराखंड बीजेपी की लोकसभा election के लिए प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी गई है।  चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया ...

विस्तार से पढ़ें:

लोकसभा election की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियां तेजी से तैयारियों में लग गईं हैं। आपको बता दें कि इस बीच उत्तराखंड बीजेपी की लोकसभा election के लिए प्रवक्ताओं की सूची जारी कर दी गई है।  चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने चार प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी कर दी है।

उत्तराखंडः former governor का निधन, लंबे समय से थे बीमार

लोकसभा election के लिए प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी

शुक्रवार को उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी ने चार प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा ने चार प्रवक्ताओं के नामों का ऐलान कर दिया है। जिसमें चमोली से सतीश लखेड़ा, नैनीताल से गीता ठाकुर, देहरादून से कमलेश रमन और अल्मोड़ा जिले से गौरव पांडे को प्रवक्ता बनाया है।

लोकसभा election

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।