HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

‘भूल भुलैया 3’: कार्तिक आर्यन ने दिखाया तृप्ति डिमरी का चेहरा

By Sushama Chauhan

Published on:

'भूल भुलैया 3': कार्तिक आर्यन ने दिखाया तृप्ति डिमरी का चेहरा

Summary

'भूल भुलैया 3': कार्तिक आर्यन ने दिखाया तृप्ति डिमरी का चेहरा

विस्तार से पढ़ें:

‘भूल भुलैया 3’: कियारा ही इस सीरीज के लिए थीं बेस्ट

‘भूल भुलैया 3’: कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शानदार स्टार कास्ट में अब ‘एनिमल‘ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी शामिल हो चुकी हैं। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर ये बात पहेली बुझाते हुए शेयर की, जिसे लेकर फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं।

'भूल भुलैया 3': कार्तिक आर्यन ने दिखाया तृप्ति डिमरी का चेहरा
‘भूल भुलैया 3’: कार्तिक आर्यन ने दिखाया तृप्ति डिमरी का चेहरा

पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद से ही ही इसकी तीसरी सीरीज को लेकर काफी चर्चा रही है। हाल ही में इसके स्टार कास्ट का खुलासा हुआ तो पता लगा कि एक बार फिर से विद्या बालन मंजुलिका वाले अवतार में इस फिल्म में नजर आनेवाली हैं। अब जो लेटेस्ट खबर है, उससे फैन्स का एक्साइटमेंट और हाई लेवल पर है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पहली बुझाने जैसी तस्वीरें शेयर की और फैन्स से ही पूछा कि बताइए हमारी फिल्म में ये मिस्ट्री गर्ल कौन आ रही हैं। हालांकि आधी ही झलक में लोगों ने ये बात पकड़ ली कि ये कोई और नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी हैं।

कार्तिक आर्यन ने इस मिस्ट्री गर्ल को लेकर 3 पोस्ट किए। पहली झलक में उनकी बाहें और चेहरे का आधा हिस्सा दिख रहा था, दूसरे पोस्ट में उनकी आंखों वाला हिस्सा। तीसरे पोस्ट में उन्होंने पूरा पोस्टर शेयर किया है। हालांकि पहली ही झलक में लोगों को समझ आ गया कि ये तृप्ति हैं। उस पोस्ट पर काफी लोगों ने कियारा की जगह तृप्ति को लेने पर नाराजगी भी जताई है।

कियारा ही इस सीरीज के लिए बेस्ट थीं

कुछ लोगों ने तो ये भी कह दिया कि- सॉरी कियारा नहीं तो अब मैं फिल्म नहीं देखूंगी। एक ने कहा- श्रद्धा कपूर को भी ले लेते तो चलता। एक अन्य ने कहा- माफ कीजिएगा, भूल भुलैया फ्रेंचाइजी अब वैसी नहीं हो सकती जो कियारा के साथ होती। काफी लोग यही कह रहे हैं कि इस सीरीज के लिए कियारा बेस्ट थीं।

वहीं कुछ लोगों ने खुशी जताई है और कहा- तो अब ‘भूल भुलैया 3’ में भाभी जी 2 भी होंगी। कुछ ने कहा है- अगर आप इनकी बुलबुल देखेंगे तो समझ आ जाएगा कि ये कितनी डरावनी हैं। एक ने कहा- ये भूल भुलैया 3 नहीं भाभी 3 है। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि कार्तिक आर्यन इनसे शादी करने वाला हैं और ये उनकी प्रेडिक्शन है। कुछ लोगों ने खुशी जताई है कि इस नई जोड़ी को पर्दे पर साथ देखना मजेदार होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फिल्म में विद्या बालन का हुआ जोरदार स्वागत

बता दें कि ‘एनिमल’ ने तृप्ति के करियर का ग्राफ पूरी तरह से बदल दिया है। इससे पहले उन्होंने ‘बुलबुल’, ‘काला’ और ‘लैला मजनू’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट में इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म एक्ट्रेस विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कार्तिक ने ‘आमी जे तोमार’ गाने का मैश-अप शेयर किया था, जिसमें विद्या बालन ‘भूल भुलैया’ के गाने पर और कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

दिवाली ‘भूल भुलैया 3’ धूम मचाने वाली है

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘और ऐसा हो रहा है, मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं। विद्या बालन का स्वागत करने के लिए बेहद रोमांचित हूं।’ साफ है कि इस दिवाली ‘भूल भुलैया 3’ धूम मचाने वाली है

ये भी पढ़ें …………

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !