HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

बॉक्‍स ऑफिस: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने लौटाई रौनक, ‘फाइटर’ की कमाई बढ़ी

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

बॉक्‍स ऑफिस: रिलीज हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दर्शकों को रास आ रही है। वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्‍म ने शुरुआत भले ही धीमी की, लेकिन वीकेंड आते-आते इसने रफ्तार पकड़ ली है। तीन दिनों में इस फिल्‍म ने भारतीय ...

विस्तार से पढ़ें:

बॉक्‍स ऑफिस: रिलीज हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दर्शकों को रास आ रही है। वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्‍म ने शुरुआत भले ही धीमी की, लेकिन वीकेंड आते-आते इसने रफ्तार पकड़ ली है। तीन दिनों में इस फिल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 27.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। प्‍यार के इस मौसम में इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म को आगे वैलेंटाइन डे पर भी फायदा मिलने वाला है।

बॉक्‍स ऑफिस: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने लौटाई रौनक, 'फाइटर' की कमाई बढ़ी
बॉक्‍स ऑफिस

इंसान और रोबोट की प्‍यार की कहानी कहती ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, अपनी हल्‍की-फुल्‍की कॉमेडी से हंसा रही है। अच्‍छी बात यह है कि ओपनिंग डे पर 6.7 करोड़ रुपये कमाने वाली इस फिल्‍म ने शनिवार को जहां 9.65 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं sacnilk के मुताबिक, रविवार को इसने 10.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इस तरह पहले वीकेंड में इस फिल्‍म ने देश में 27.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। जबकि इस वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन 52.50 करोड़ रुपये है।

18 दिन में भी 200 करोड़ नहीं कमा सकी ‘फाइटर’

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल-एक्‍शन फिल्‍म ने कहीं ना कहीं निराश किया है। अपने तीसरे वीकेंड में इस फिल्‍म ने शुक्रवार से रविवार तक महज 9.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई में उछाल जरूर आया है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने रविवार को 4 करोड़ रुपये कमाए हैं और इसका टोटल कलेक्‍शन देश में 196.90 करोड़ रुपये है।

वर्ल्‍डवाइड 331 करोड़ पार पहुंची ‘फाइटर’

‘फाइटर’ का बजट 250 करोड़ रुपये है। ऐसे में इसे देश में हिट होने के लिए बजट से आगे निकलना होगा। 18 दिनों में इस फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 331.25 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। बॉलीवुड की फिल्‍मों से इतर साउथ की फिल्‍मों का हाल बॉक्‍स ऑफिस पर और भी बुरा है। रवि तेजा की शुक्रवार को रिलीज हुई एक्‍शन फिल्‍म ‘ईगल’ ने अपने पहले वीकेंड में महज 15.90 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है।

रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ पड़ी सुस्‍त

रजनीकांत के कैमियो रोल वाली ‘लाल सलाम’ का हाल भी अच्‍छा नहीं है। हालांकि, इसकी कमाई ‘ईगल’ की तरह गिरी तो नहीं है, लेकिन वीकेंड के बावजूद बढ़ी भी नहीं है। ‘लाल सलाम’ ने ओपनिंग डे पर 3.55 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि रविवार को इसने 3.00 करोड़ का कलेक्‍शन किया है। पहले वीकेंड में ऐश्‍वर्या रजनीकांत के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने महज 9.70 करोड़ रुपये कमाए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह भी पढ़ें………………. box office

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !