HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

बॉक्‍स ऑफिस: गजब भयो रामा, जुलम भयो रे… ‘तेरी बातों में ऐस

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

बॉक्‍स ऑफिस: गजब भयो रामा, जुलम भयो रे... 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की गिरने लगी कमाई

विस्तार से पढ़ें:

बॉक्‍स ऑफिस: ‘सिनेमा लवर्स डे’, रिलीज हो रही हैं तीन नई फिल्‍में

बॉक्‍स ऑफिस: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ जहां पहले ही बेसुध हालत में है, वहीं रही-सही उम्‍मीदें शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से थीं। ऐसा लग रहा था कि यह फिल्‍म साल 2024 में बॉलीवुड की पहली हिट फिल्‍म बनेगी, लेकिन सोमवार से ही फिल्‍म की कमाई में लगातार गिरावट देखी जा रही है। यकीनन यह अच्‍छा ट्रेंड नहीं है। खासकर तब जब सिनेमाघरों में इस वक्‍त और कोई बड़ी फिल्‍म नहीं है।

बॉक्‍स ऑफिस: गजब भयो रामा, जुलम भयो रे... 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की गिरने लगी कमाई
बॉक्‍स ऑफिस: गजब भयो रामा, जुलम भयो रे… ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की गिरने लगी कमाई

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने अपने पहले हफ्ते में 44.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। दूसरे वीकेंड में भी फिल्‍म ने करीब 14 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन सोमवार से ही फिल्‍म की कमाई में लगातार गिरावट देखी जा रही है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को रिलीज के 13वें दिन फिल्‍म ने 1.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। एक दिन पहले मंगलवार को इसने 2 करोड़ रुपये और सोमवार को 2.25 करोड़ रुपये कमाए थे। इस गिरते ट्रेंड को देखकर यही लग रहा है कि अपने दूसरे हफ्ते में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ कुल 21-22 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाएगी।

अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म एक इंसान और एक रोबोट की प्रेम कहानी है। 13 दिनों में इस फिल्‍म ने देश में जहां 64.20 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर लिया है, वहीं वर्ल्‍डवाइड इसने 110 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट 75 करोड़ रुपये है। ऐसे में इसके पास बजट से आगे निकलकर हिट होने का अच्‍छा मौका है। शुक्रवार को ‘पीवीआर-आईनॉक्‍स’ मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन में ‘सिनेमा लवर्स डे’ सेलिब्रेट किया जाना है। ऐसे में 99 रुपये में टिकट के ऑफर के कारण कमाई में बढ़ोतरी की संभावना जरूर है। लेकिन शुक्रवार को विद्युत जामवाल-अर्जुन रामपाल की ‘क्रैक’, यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ और वरुण ग्रोवर की ‘ऑल इंडिया रैंक’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में सिनेमाघरों में वीकेंड और फिर आगे शाहिद-कृति की परेशानी बढ़ भी सकती है।

वर्ल्‍डवाइड 350 करोड़ के करीब पहुंची ‘फाइटर’

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ अब बेदम हो चुकी है। रिलीज के 28वें दिन बुधवार को इसने देश में 60 लाख रुपये का बिजनस किया है। वीकेंड को छोड़ दें तो बीते गुरुवार से ही फिल्‍म का कारोबार लाखों में सिमट गया है। ऐसे में अब आगे आने वाले शनिवार-रविवार से भी बहुत उम्‍मीदें करना बेमानी है। देश में फिल्‍म का टोटल कलेक्‍शन 208 करोड़ रुपये है। जबकि वर्ल्‍डवाइड इसने 348 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है।

‘फाइटर’ का बजट 250 करोड़ रुपये है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने पहले हफ्ते में दमदार बिजनस किया था, लेकिन उसके बाद से ही यह ढलान पर है। भारी-भरकम बजट के कारण देश में 200 करोड़ कमाने के बावजूद इस फिल्‍म को ‘एवरेज’ का टैग लेकर ही संतोष करना होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़ें…………..

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !