HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नाहन शहर के गुन्नुघाट में केमिकल युक्त सामान से भरे स्टोर में लगी आग, लाखों का नुक्सान 

By Sandhya Kashyap

Updated on:

Summary

नाहन : प्रशासन स्टोर मालिक को जारी करेगा नोटिस  नाहन : शहर के गुन्नुघाट में ज्वलनशील पदार्थों  युक्त सामान से भरे स्टोर में आग लग गई जिससे रिहायशी इलाके में कुछ समय तक  दहशत का माहौल रहा। सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : प्रशासन स्टोर मालिक को जारी करेगा नोटिस 

नाहन : शहर के गुन्नुघाट में ज्वलनशील पदार्थों  युक्त सामान से भरे स्टोर में आग लग गई जिससे रिहायशी इलाके में कुछ समय तक  दहशत का माहौल रहा। सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नाहन शहर के गुन्नुघाट में केमिकल युक्त सामान से भरे स्टोर में लगी आग, लाखों का नुक्सान 

 सवाल इस बात को लेकर उठ रहे हैं कि आखिर कैसे शहर की बीचो-बीच केमिकल युक्त सामान के लिए स्टोर बनाया गया। शुरुआती चरण में शॉर्ट सर्किट आगजनी की वजह मानी जा रही है।

मीडिया से बात करते हुए मौके पर पहुंचे एसडीएम नाहन सलीम आज़म ने बताया कि आगजनी की इस घटना में साफ तौर पर देखने को मिला है कि यहां ज्वलनशील पदार्थ का भंडारण किया गया था जो उचित नहीं है और इसकी प्रशासन को कोई जानकारी नही थी। उन्होंने कहा कि संबंधित स्टोर के मालिक को इस बारे में नोटिस जारी किया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also read : नगर परिषद नाहन में 3.78 करोड़ की लागत से निर्मित पार्किंग का किया विधायक अजय सोलंकी ने किया लोकार्पण https://rb.gy/lljrc4