HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

” नाटी सिरमौर वालिए” गाना यूट्यूब चैनल पर बना सबसे अधिक सर्च करने वाला गाना!

By Kanwar Thakur

Published on:

Summary

कँवर ठाकुर / शिलाई अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल के फैमस नाटी स्टार “नाटी सिरमौर वालिए के गायक अजय चौहान को उनके चाहने वालो का बुलावा आया है । यह बुलावा तब आया जब मंडी में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव की पहली संस्कृतिक संध्या में आए कलाकार ने ...

विस्तार से पढ़ें:

कँवर ठाकुर / शिलाई

अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल के फैमस नाटी स्टार “नाटी सिरमौर वालिए के गायक अजय चौहान को उनके चाहने वालो का बुलावा आया है । यह बुलावा तब आया जब मंडी में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव की पहली संस्कृतिक संध्या में आए कलाकार ने उपस्थित लोगों से पूछा कि क्या सुनोगे तब लोगो ने जबाब दिया कि नाटी सिरमौर वालिए सुनेगे, उसके बाद मंडी प्रशासन को जनता की डिमांड पर फैमस नाटी सिरमौर वालिए के गायक अजय चौहान को नाइट स्टार के लिए बुलाना पड़ा । वही अजय चौहान ने बताया कि सोमवार की नाईट स्टार के लिए अंतरराष्ट्रीय महोत्सव की सांस्कृतिक संध्या के लिए बुलाया गया है । उन्होंने कहा कि उन्हें पहली बार अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल रहा वो भी बिना एप्रोच के ऐसे में अजय चौहान ने फैमस नाटी सिरमौर वालिए के चाहने वालो का दिल की गहराई से आभार व्यक्ति किया है। जिनकी बदौलत से उन्हें बड़े स्टेज पर गाने का मौका मिला है । उन्होंने बताया कि सोमवार की नाईट को वह उनके चाहने वालो को खूब झुमाएँगे ।

आपको बता दे कि फैमस नाटी सिरमौर वालिए गाने ने हिमाचल के सभी बड़े बड़े कलाकारों को पछाड़ के रखा है । यह गाना यूट्यूब चैनल पर सबसे अधिक लोगो का पसन्द बना है । नाटी सिरमौर वालिए गाना हिमाचल के साथ साथ बाहरी राज्यों और बाहरी देशो जैसे अफ्रीका में भी खूब पंसन्द किया गया है । हिमाचल के हर जिले में अजय चौहान चाहने वाले दर्शक है जो उन्हें काफी पसंद करते है । वही ऐसे हिमाचल के बड़े बड़े ऐसे कलाकारों को भी फैमस नाटी सिरमौर वालिए गाने ने आईना दिखाया जो एप्रोच लगाकर स्टेज तक पहुँचते है ।