HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

डीजल ख़तम होने से सड़क के बीचो बीच खड़ी हो गई HRTC बस, 40 मिनट तक लगा लम्बा जाम

By Sandhya Kashyap

Published on:

hrtc new bus

Summary

कुल्लू : देश के कुल्लू-भुंतर सड़क (एमडीआर) पर डीजल खत्म होने के कारण हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क के बीचो बीच खड़ी हो गई। इससे दोनों ओर वाहनों की दो से तीन किलोमीटर तक कतारें लग गईं। बस सैंज के रैला से कुल्लू आ रही थी। गुरुवार सुबह ...

विस्तार से पढ़ें:

कुल्लू : देश के कुल्लू-भुंतर सड़क (एमडीआर) पर डीजल खत्म होने के कारण हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस सड़क के बीचो बीच खड़ी हो गई। इससे दोनों ओर वाहनों की दो से तीन किलोमीटर तक कतारें लग गईं। बस सैंज के रैला से कुल्लू आ रही थी। गुरुवार सुबह 10:00 बजे गांधीनगर में बस का डीजल खत्म हो गया। करीब 40 मिनट तक जाम लगने से पर्यटकों समेत स्कूल-कॉलेज के विद्यार्थियों और आम जनता को परेशान होना पड़ा। सड़क तंग होने के कारण वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद रही।भुंतर की ओर से पिरड़ी और कुल्लू की ओर से सरवरी तक वाहनों की कतारें लगी रहीं। 

यात्री रोहन वर्मा, शुभम और अक्षय ने कहा कि बस में डीजल खत्म होने की सूचना अंतरराज्जीय बस अड्डा कुल्लू में दी गई। उसके उपरांत निगम की टीम डीजल लेकर गांधीनगर पहुंची। बस में डीजल भरने के उपरांत बस को करीब 40 मिनट बाद बस अड्डा के लिए लाया गया। उधर, बस अड्डा प्रभारी टेक चंद ने कहा कि बस स्टार्ट नहीं हो पा रही थी। समस्या दूर कर बस को बस अड्डा कुल्लू लाया गया है।