HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

ग्रामीण संपर्क सडक़ों के निर्माण कार्य को समयबद्ध पूरा करें अधिकारी : प्रकाश राणा

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

लोक निर्माण विभाग के तहत चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की जोगिंदर नगर (जतिन लटावा) : विधायक प्रकाश राणा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र के विभिन्न गांवों में निर्मित की जा रही विभिन्न संपर्क सडक़ों के निर्माण को समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होने ...

विस्तार से पढ़ें:

लोक निर्माण विभाग के तहत चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की

जोगिंदर नगर (जतिन लटावा) : विधायक प्रकाश राणा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र के विभिन्न गांवों में निर्मित की जा रही विभिन्न संपर्क सडक़ों के निर्माण को समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों की विभिन्न संपर्क सडक़ों का निर्माण कार्य चरणबद्ध तरीके से समयबद्ध पूर्ण होने से ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी। विधायक प्रकाश राणा आज लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह जोगिन्दर नगर में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। इस मौके पर भाजपा मंडलाध्यक्ष पंकज जंबाल, महामंत्री अजय सकलानी, जिला पार्षद विजय भाटिया भी मौजूद रहे।

प्रकाश राणा ने कहा कि चालू वित्तीय वर्ष में लोक निर्माण विभाग के माध्यम से विभिन्न सडक़ों व पुलों के निर्माण कार्यों पर लगभग 19 करोड़ रूपये की राशि व्यय की जाएगी। इसके अलावा मनरेगा सैल्फ के तहत जहां 20 पुरानी तथा लगभग 120 नई संपर्क सडक़ों को पक्का किया जाएगा। जिस पर लगभग 18 करोड़ रूपये से अधिक की धनराशि व्यय होगी। उन्होने विभागीय अधिकारियों को इन सभी सडक़ों व संपर्क मार्गों के निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये।

इस बीच उन्होने लडभड़ोल में निर्माणाधीन कॉलेज भवन तथा गोलवां में  हेलिपैड के निर्माण कार्यों को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये ताकि इन विकास कार्यों को जल्द लोगों को समर्पित किया जा सके। उन्होने बताया कि जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र में प्रधान मंत्री ग्राम सडक़ योजना, नाबार्ड, सीआरएफ इत्यादि के माध्यम से करोड़ों  रूपये के विकास परियोजनाएं निर्माणाधीन हैं। उन्होने कहा कि जल्द ही मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर क्षेत्र का दौरा कर करोड़ों रूपये के विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास कर इन्हे क्षेत्रवासियों को समर्पित करेंगे।