HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

गाजियाबाद: छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाकर किया दुष्कर्म

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

गाजियाबाद: वेव सिटी क्षेत्र की रहने वाली 11वीं की छात्रा को स्कूल जाते समय लिफ्ट देने के बहाने बहला-फुसलाकर एक किशोर उसे ले गया। कार में ले जाकर उसके दोस्त अनुराग ने दुष्कर्म किया। शाम को कार सवार युवक ने छात्रा को घर छोड़ दिया। घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों ...

विस्तार से पढ़ें:

गाजियाबाद: वेव सिटी क्षेत्र की रहने वाली 11वीं की छात्रा को स्कूल जाते समय लिफ्ट देने के बहाने बहला-फुसलाकर एक किशोर उसे ले गया। कार में ले जाकर उसके दोस्त अनुराग ने दुष्कर्म किया। शाम को कार सवार युवक ने छात्रा को घर छोड़ दिया। घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। घटना बुधवार की है। मामले में छात्रा के पिता ने अनुराग उर्फ अन्नु और गणेश समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बुधवार देर शाम जब घर लौटी तो उसने बताया कि स्कूल जाते समय लिफ्ट देने के बहाने बाइक सवार एक लड़का उसे ले गया। उसने अपना नाम आदर्श बताया। वह बहला फुसलाकर उसे जलालपुर फाटक के पास ले गया। जहां एक कार में तीन युवक बैठे थे। उन्होंने जबरन उसे कार में बैठा लिया। कार में एक युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक दी। जिसके बाद वह नशे में हो गई। कार सवार अनुराग नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर परिवार को मारने की धमकी दी।

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि आरोपी अनुराग और गणेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। पकड़ा गया आरोपी अनुराग एक कंपनी में डिलीवरी बॉय है। एक आरोपी ने शिक्षक बनकर कहा देरी से आएगी आपकी बेटी। उनके पास बुधवार दोपहर एक कॉल आई। कॉलर ने अपना नाम गणेश बताते हुए कहा कि वह आपकी छात्रा का ट्यूशन का शिक्षक है। स्कूल के बाद वह आज देरी से घर आएगी। आप स्कूल में फोन मत करना। उनका कहना है कि गणेश ने उनकी बेटी से भी बात कराई। उसने भी देरी से आने की बात कही।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !