HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कैंसर की बीमारी से जूझ रही निर्मला देवी को आर्थिक सहायता की दरकार 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कैंसर पीड़िता के ईलाज में हर महीने आएगा डेढ़ लाख का खर्च  कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी से निर्मला देवी पिछले लम्बे से जूझ रही है। घर से गरीब होने के कारण कैंसर का इलाज  करवाने में असमर्थ है। इसलिए निर्मला देवी ने अपने इलाज के लिए आर्थिक सहायता की मांग ...

विस्तार से पढ़ें:

कैंसर पीड़िता के ईलाज में हर महीने आएगा डेढ़ लाख का खर्च 

कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी से निर्मला देवी पिछले लम्बे से जूझ रही है। घर से गरीब होने के कारण कैंसर का इलाज  करवाने में असमर्थ है। इसलिए निर्मला देवी ने अपने इलाज के लिए आर्थिक सहायता की मांग आम लोगो से की है।

प्रदेश की जनता से अपील की गई है कि निर्मला देवी की सहायता के लिए आगे आए और निर्मला देवी के लिए आर्थिक सहायता उनके PUNJAB NATIONAL BANK के  ACCOUNT NO: 2200001700012575, IFSC CODE: PUNB0220000, GPAY:  9646928102 में डालकर सहायता करें। एक गरीब परिवार से संबंध रखने वाली निर्मला देवी की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाएं, और जरूरतमंद के लिए सहयोग करें।

कैंसर की बीमारी से जूझ रही निर्मला देवी को आर्थिक सहायता की दरकार 

जानकारी के मुताबिक निर्मला देवी हिमाचल प्रदेश के गांव धुलेरा, डाकघर कस्वार बड़सर, जिला हमीरपुर की रहने वाली है जिनका इलाज पिछले कई महीनों से पीजीआई चंडीगढ़ से चल रहा है। लंबी बीमारी के कारण घर की सारी जमा पूंजी खर्च हो गई है। रिश्तेदारों से भी आर्थिक सहायता लेकर कर्जा काफी बढ़ है। अब पीजीआई के डॉक्टरों ने हर महीने निर्मला देवी के लिए लगभग 1.50 लाख रुपए की दवाइयों को लिखा है।

डॉक्टरों का कहना है कि निर्मला देवी के रिकवरी के चांस 90 प्रतिशत है।  लेकिन दवाइयों का खर्चा उठाने में निर्मला देवी का पूरा परिवार असमर्थ है। अब निर्मला देवी ने देश की आम जनता से आर्थिक सहायता की अपील की है। ताकि निर्मला देवी अपनी दवाइयों का खर्चा पूरा कर सकें।निर्मला देवी शहर की चकाचौंध से बाहर गांव में रहने वाली महिला है। इसलिए यहां निर्मला देवी के लिए सरकार की योजनाएं भी बोनी नजर आ रहा है। 

गरीब परिवार से संबंध रखने वाली निर्मला देवी की दयनीय स्थिति को देखते हुए अखण्ड भारत ग्रुप तमाम पाठकों सहित देश की जनता से अपील करता है कि गरीब की सहायता के लिए सभी मिलकर हाथ आगे बढ़ाएं और यदि यहां थोड़ा-थोड़ा सब सहायता करते है तो निश्चय ही निर्मला देवी के पास जल्द उनके इलाज के लिए निर्धारित धनराशि एकत्रित हो जाएगी। जिससे निर्मला देवी अपना जीवन रोगमुक्त व्यतीत कर पाएगी।। इसलिए सभी लोग आगे आकर इस पुण्य के भागीदार बने।

Also Read : उपायुक्त जतिन लाल ने कैंसर से पीड़ित अनिल कुमार की मदद की https://rb.gy/yzbhrm

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now