HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

उद्योग मंत्री Harshvardhan Chauhan ने शिलाई में सुनी जनसमस्याएं

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Harshvardhan Chauhan ने अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया नाहन, 15 अक्तूबर। उद्योग, संसदीय मामले एवं श्रम रोजगार मंत्री Harshvardhan Chauhan ने आज अपने सिरमौर प्रवास कार्यक्रम के दौरान शिलाई में क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान क्षेत्रवासी मंत्री से मिले साथ ही अपने क्षेत्र तथा अपनी ...

विस्तार से पढ़ें:

Harshvardhan Chauhan ने अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया

नाहन, 15 अक्तूबर। उद्योग, संसदीय मामले एवं श्रम रोजगार मंत्री Harshvardhan Chauhan ने आज अपने सिरमौर प्रवास कार्यक्रम के दौरान शिलाई में क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान क्षेत्रवासी मंत्री से मिले साथ ही अपने क्षेत्र तथा अपनी व्यक्तिगत समस्याओं से उनको अवगत करवाया। इसके अतिरिक्त क्षेत्र के प्रतिनिधि मंडलों ने उद्योग मंत्री के समक्ष उनके क्षेत्र से संबंधित माँगें भी रखी।

उद्योग मंत्री Harshvardhan Chauhan ने शिलाई में सुनी जनसमस्याएं

उद्योग मंत्री Harshvardhan Chauhan ने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह शिलाई विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि है इसलिए शिलाई विधानसभा का विकास हमेशा उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि अभी तक के कार्यकाल में इस विधानसभा क्षेत्र में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सिंचाई एवं पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाओं में बहुत सी विकासात्मक योजनाएं क्रियान्वित है जिनके पूर्ण होते ही क्षेत्र के लोग इनसे लाभान्वित होंगे।

Also read : Harshvardhan Chauhan की अध्यक्षता में जिला योजना, विकास एवं 20 सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक आयोजित

उद्योग मंत्री Harshvardhan Chauhan ने  विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया जबकि कुछ समस्याओं को उन्होंने संबंधित विभागों को सौंपा तथा विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द उनका निराकरण सुनिश्चित करें।उन्होंने क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा रखी गई मांगों को भी शीघ्र पूर्ण किया जाएगा।

उद्योग मंत्री Harshvardhan Chauhan ने शिलाई में सुनी जनसमस्याएं

इस अवसर पर अध्यक्ष मार्केटिंग कमेटी सीता राम शर्मा सहित पंचायती राज संस्थानो के चुने हुए प्रतिनिधि तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे।