HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

इन्वेस्टर समिट में हुए करार पर हो चुकी 71 हजार करोड़ की परियोजनाओं की ग्राउंडिंग-सीएम धामी

By Alka Tiwari

Published on:

इन्वेस्टर समिट सीएम धामी

Summary

उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट-2023 में हुए निवेश प्रस्तावों की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 11 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही उद्योग विभाग के 64 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किए।  बड़कोट में सीएम धामी का भव्य रोड शो, पुरोला अब होगा ...

विस्तार से पढ़ें:

उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट-2023 में हुए निवेश प्रस्तावों की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 11 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही उद्योग विभाग के 64 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किए। 

बड़कोट में सीएम धामी का भव्य रोड शो, पुरोला अब होगा नगर पालिका

इन्वेस्टर समिट सीएम धामी

इन्वेस्टर समिट में 71 हजार करोड़ की परियोजनाओं की ग्राउंडिंग- धामी

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि 27 हजार करोड़ की परियोजनाओं की ग्राउंडिंग की जा रही है। अब तक 71 हजार करोड़ की परियोजनाओं की ग्राउंडिंग की जा चुकी है। उन्होंने उद्यमियों से कहा कि आप हमारे ब्रांड एंबेसडर ही नहीं, बल्कि उससे भी बढ़कर आप सबकी भूमिका। 

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।