HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

इटरनल यूनिवर्सिटी Baru Sahib में 78वां स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति की भावना के साथ मनाया गया

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

इटरनल यूनिवर्सिटी Baru Sahib 15 अगस्त : इटरनल यूनिवर्सिटी के परिसर में 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशभक्ति का माहौल छाया रहा। इस कार्यक्रम में भावनात्मक श्रद्धांजलि और उत्साही प्रस्तुतियों की एक श्रृंखला ने समां बांध दिया। कुलपति, डॉ. जसविंदर सिंह ने एक प्रेरणादायक भाषण दिया, जिसमें उन्होंने इस ...

विस्तार से पढ़ें:

इटरनल यूनिवर्सिटी Baru Sahib 15 अगस्त : इटरनल यूनिवर्सिटी के परिसर में 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देशभक्ति का माहौल छाया रहा। इस कार्यक्रम में भावनात्मक श्रद्धांजलि और उत्साही प्रस्तुतियों की एक श्रृंखला ने समां बांध दिया। कुलपति, डॉ. जसविंदर सिंह ने एक प्रेरणादायक भाषण दिया, जिसमें उन्होंने इस महत्वपूर्ण अवसर पर छात्रों को बधाई दी।

इटरनल यूनिवर्सिटी Baru Sahib में 78वां स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति की भावना के साथ मनाया गया

उन्होंने इस अवसर पर भारत के महान स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने देश की आज़ादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। उनका संबोधन श्रोताओं के दिलों में गहरी छाप छोड़ गया, जिससे सभी को देश की स्वतंत्रता के लिए किए गए महत्वपूर्ण संघर्षों की याद दिलाई गई।

डॉ. अमरीक सिंह अहलूवालिया ने भी सभा को संबोधित किया और सभी उपस्थित लोगों को बधाई दी। उनके शब्दों में गर्व और एकता की भावना गूंज उठी, जिसने इस समारोह को और भी खास बना दिया। इस कार्यक्रम में छात्रों द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत प्रस्तुतियाँ दी गईं, जिनमें जोशीले गीत भी शामिल थे। जिन्होंने राष्ट्र की भावना को जीवंत कर दिया।

इटरनल यूनिवर्सिटी Baru Sahib में 78वां स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति की भावना के साथ मनाया गया

परिसर को तिरंगे से सजाया गया था और पूरे वातावरण में गहरा राष्ट्रीय गर्व महसूस किया जा सकता था। 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कलगीधर ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. दविंदर सिंह ने अपनी अनुपस्थिति में भी सभी को बधाई और आशीर्वाद दिया।

Also Read : कलगीधर ट्रस्ट Baru Sahib में संत बाबा तेजा सिंह जी की 59वीं पुण्यतिथि में धार्मिक समागम का आयोजन

कलगीधर ट्रस्ट की सलाहकार, डॉ. नीलम कौर ने भी इस विशेष अवसर पर छात्रों को बधाई दी। इटरनल यूनिवर्सिटी में स्वतंत्रता दिवस का यह समारोह भारत के स्वतंत्रता सेनानियों की स्थायी विरासत और आने वाली पीढ़ियों के अटूट देशभक्ति का एक जीता जागता उदाहरण था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now