HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

इंडियन आइडल: सलमान, विक्की और रणवीर के लिए गाना चाहते हैं ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर वैभव

By Sushama Chauhan

Published on:

इंडियन आइडल 14: सलमान, विक्की और रणवीर के लिए गाना चाहते हैं 'इंडियन आइडल 14' के विनर वैभव

Summary

इंडियन आइडल 14: सलमान, विक्की और रणवीर के लिए गाना चाहते हैं 'इंडियन आइडल 14' के विनर वैभव

विस्तार से पढ़ें:

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 14‘ का 3 मार्च को फिनाले हुआ और लाइव वोटिंग के बाद वैभव गुप्ता विनर बन गए। उन्हें 25 लाख रुपये भी प्राइज मनी के तौर पर दिए गए। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते हैं और इन सितारों के लिए गाना चाहते हैं।

इंडियन आइडल 14: सलमान, विक्की और रणवीर के लिए गाना चाहते हैं 'इंडियन आइडल 14' के विनर वैभव
इंडियन आइडल 14: सलमान, विक्की और रणवीर के लिए गाना चाहते हैं ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर वैभव

सिंगर वैभव गुप्ता ‘इंडियन आइडल 14’ के विनर बन गए हैं। उन्हें रविवार, 3 मार्च को 25 लाख रुपये के साथ एक चमचमाती ट्रॉफी भी दी गई। उनका मुकाबला टॉप 6 में आए आद्या मिश्रा, अनन्या पाल, पीयूष पंवार, सुभादीप दास और अंजना पद्मनाभन से था।

उन्होंने ये बाजी मार ली और सभी को पछाड़ दिया। वह पूरे सीजन में जज श्रेया घोषाल, विशाल ददलानी और कुमार शानू को प्रभावित करने में कामयाब रहे। और फिनाले में उन्होंने स्पेशल गेस्ट बनकर आए सिंगर सोनू निगम समेत अन्य को भी इम्प्रेस कर दिया। अब वैभव ने मीडिया को इंटरव्यू दिया है और जीत के बारे में बात की है।

‘इंडियन एक्सप्रेस’ से खास बातचीत में ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ के विनर कहे जाने पर अपनी खुशी साझा करते हुए वैभव गुप्ता ने कहा, ‘मुझे खुद को इंडियन आइडल 14 का विनर कहलाना अच्छा लग रहा है। लोगों ने मुझे बहुत प्यार किया है। सपने सच हो रहे हैं, ये तो बस शुरुआत है। भगवान की इच्छा रही तो मैं अब बॉलीवुड में एंट्री करना चाहता हूं।

इंडियन आइडल: जीती हुई रकम का क्या करेंगे वैभव?

जब उनसे पूछा गया कि वह जीती हुई राशि से क्या करेंगे, तो वैभव ने कहा, ‘मैं जीती हुई रकम से अपना सपनों का स्टूडियो बनाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यह स्टूडियो उस तरह का संगीत तैयार करे जैसा मैं चाहता हूं। मैं लोगों के लिए कुछ म्यूजिक वीडियो बनाने की प्लानिंग कर रहा हूं।’ वैभव ने बताया कि अब जब उन्होंने शो जीत लिया है तो जीवन में काफी बदलाव आएगा।’इस जीत ने मुझे अब और फोकस्ड बना दिया है। यह एक और नई जिम्मेदारी है। अब मैं फैन्स को कुछ नया और बेहतर देना चाहता हूं।’

सलमान-रणवीर के लिए गाना चाहते हैं

वैभव गुप्ता ने यह भी खुलासा किया कि वह खुद को किन बॉलीवुड सितारों के लिए प्लैबैक सिंगर के तौर पर गाना चाहते हैं। ‘मैं सलमान खान, रणवीर सिंह और विक्की कौशल के लिए प्लेबैक सिंगिंग करना चाहता हूं। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि किसी दिन ऐसा हो, जब मैं उनके लिए गाऊं।’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़ें:

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !