HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ऊर्जा मंत्री होंगे मुख्य अतिथि, डॉ बिंदल होंगे विशिष्ट अतिथि

By Sandhya Kashyap

Published on:

dc sirmour

Summary

उपायुक्त सिरमौर के फेसबुक पेज पर प्रातः 6ः00 बजे से होगा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण नाहन : जिला सिरमौर में 21 जून को 8 वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर नाहन चौगान में आयोजित किए जाने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बतौर मुख्य अतिथि तथा ...

विस्तार से पढ़ें:

उपायुक्त सिरमौर के फेसबुक पेज पर प्रातः 6ः00 बजे से होगा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

नाहन : जिला सिरमौर में 21 जून को 8 वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर नाहन चौगान में आयोजित किए जाने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बतौर मुख्य अतिथि तथा विधायक नाहन डॉ राजीव बिंदल बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत करेंगे। 

यह जानकारी उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम ने दी। उन्होंने बताया कि वर्षा की स्थिति में जिला स्तरीय कार्यक्रम नाहन के एसएफडीए हाॅल में आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम प्रातः 6ः00 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण डीसी सिरमौर के फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं। उन्होंने कहा है कि शहरवासी योग के लिए ढीले व आरामदायक कपड़े पहनकर आएं और अपने साथ योगा मैट, बेडशीट तथा पानी की बोतल अवश्य लाएं।

उपायुक्त सिरमौर ने अपील करते हुए कहा है कि सभी शहरवासी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।