HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

हिमाचल राजनीति : विक्रमादित्य सिंह ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा, भावुक होकर रोने लगे

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार के PWD विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को राज्य विधानसभा परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जनता के प्रति मेरी जवाबदेही है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि एक साल के घटनाक्रम ...

विस्तार से पढ़ें:

हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार के PWD विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को राज्य विधानसभा परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जनता के प्रति मेरी जवाबदेही है।

हिमाचल राजनीति : विक्रमादित्य सिंह ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा, भावुक होकर रोने लगे

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि एक साल के घटनाक्रम में विधायकों की अनदेखी हुई। आवाज दबाई गई। शिलान्यास मामले में PWD विभाग के अफसरों को नोटिस दिए गए। वह वीरभद्र सिंह के कदमों पर चल रहे हैं। प्रियंका गांधी, खरगे को दो दिन के घटनाक्रम की जानकारी दे दी है और अब हाईकमान को फैसला लेना है।

Courtsey : ANI

विक्रमादित्य सिंह ने साथ ही कहा है कि मुझे दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि मुझे एक मंत्री के तौर पर अपमानित करने का काम किया गया है, जिस तरह के संदेश विभाग में भेजे जाते हैं, हमें कमजोर करने की कोशिश की गई। सरकार सभी के सामूहिक प्रयास से बनी थी, मैं किसी भी दबाव में नहीं आने वाला नहीं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा, ‘हमने पार्टी का हमेशा साथ दिया है, मैं आज सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि वर्तमान समय में मेरा इस सरकार में बने रहना ठीक नहीं है। मैंने यह निर्णय लिया है कि मैं मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे रहा हूं।’

विक्रमादित्य सिंह भावुक होकर रोने लगे

विक्रमादित्य सिंह भावुक होकर रोने लगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र छह बार सीएम रहे, लेकिन रिज पर उनकी प्रतिमा के लिए जगह नहीं मिली। इससे आहत हूं। जनता से चर्चा के बाद आगामी फैसला लूंगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में मंत्री रहते हुए भी उन्हें कई बार नीचा दिखाने की कोशिश की गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now