HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में

By Alka Tiwari

Published on:

स्मैक के साथ तस्कर

Summary

अल्मोड़ा के एसएसपी देवेन्द्र पींचा के नेतृत्व में नशे के विरुद्ध कार्यवाही जारी है। इसकी क्रम में अल्मोड़ा पुलिस ने 320 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। बता दें अल्मोड़ा पुलीस ने अभी तक की सबसे बडी मात्रा में स्मैक पकड़ी है। SC और ST छात्रों को धामी सरकार ...

विस्तार से पढ़ें:

अल्मोड़ा के एसएसपी देवेन्द्र पींचा के नेतृत्व में नशे के विरुद्ध कार्यवाही जारी है। इसकी क्रम में अल्मोड़ा पुलिस ने 320 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। बता दें अल्मोड़ा पुलीस ने अभी तक की सबसे बडी मात्रा में स्मैक पकड़ी है।

स्मैक

SC और ST छात्रों को धामी सरकार का बड़ा तोहफा, पढ़ें यहां

320 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

पहाड़ों में भी इन दिनों नशे का कारोबार फल फूल रहा है। पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान एक युवक को लोधिया बैरियर से लगभग डेढ़ किलोमीटर आगे चौसली की तरफ एक बाइक सवार व्यक्ति को रोक कर चेकिंग की। आरोपी के पास से 320 ग्राम की स्मैक के साथ एक इलेक्ट्रिक तराजू भी बरामद किया गया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 32 लाख रुपए बताई जा रही है।

पहाड़ी जिलों में स्मैक बेचने जा रहा था युवक

पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोइन खान बताया जो कि शाहजहांपुर का रहने वाला है। आरोपी ने बताया कि वह बरेली, फरीदपुर से इसे ला रहा था और उसे बेचने के लिए पहाड़ों में जा रहा था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।