HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बनाने के लिए रजत तारा ने छोड़ी नौकरी, एक्ट्रेस की थी जमकर तारीफ

By Sushama Chauhan

Updated on:

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बनाने के लिए रजत तारा ने छोड़ी नौकरी, एक्ट्रेस की थी जमकर तारीफ

Summary

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बनाने के लिए रजत तारा ने छोड़ी नौकरी, एक्ट्रेस की थी जमकर तारीफ

विस्तार से पढ़ें:

लीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता था। एक्ट्रेस ने एक किस्सा सुनाया था, जो कि उनके पहले बॉयफ्रेंड रजत तारा से जुड़ा था। उन्होंने बताया था कि कैसे रजत को नौकरी से निकाल दिया गया था। कैसे वह उनके साथ मुंबई गए थे और साथ दिया था।

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बनाने के लिए बॉयफ्रेंड रजत तारा ने छोड़ी थी नौकरी, एक्ट्रेस की थी जमकर तारीफ
सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बनाने के लिए बॉयफ्रेंड रजत तारा ने छोड़ी थी नौकरी, एक्ट्रेस की थी जमकर तारीफ

1994 में मिस यूनिवर्स जीतने के बाद सुष्मिता सेन बहुत पॉप्युलर हो गईं थीं। उन्होंने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से, बल्कि अपने बोलने के अंदाज से भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। उन्होंने इस कॉम्पटीशन को जीतने के दो साल बाद बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। और एक से एक हिट फिल्में दी थीं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। उन्होंने ऐसे ही एक बार अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बात की थी।

सुष्मिता सेन का एक वीडियो सामने आया है, जो फारूक शेख के टॉक शो, ‘जीना इसी का नाम है’ के एक एपिसोड का है। इसमें पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने पहले बॉयफ्रेंड रजत तारा के बारे में खुलासा किया। ‘आर्या’ एक्ट्रेस ने उस समय को याद किया जब रजत ने मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन जीतने में मदद की थी। होस्ट ने रजत से सुष्मिता के मॉडलिंग के दिनों के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि वो पहली बार तब मिले थे जब वह एक मॉडलिंग शो के लिए ऑडिशन दे रही थीं।

सुष्मिता सेन का मिस यूनवर्स से जुड़ा किस्सा

इस खुलासे के बाद सुष्मिता ने बताया कि रजत तारा उनके पहले बॉयफ्रेंड थे, जिनको उन्होंने अपनी लाइफ में सबसे खास और जरूरी बताया था। साथ ही उस समय को भी याद किया जब उन्हें मिस यूनिवर्स की ट्रेनिंग के लिए मुंबई में शिफ्ट होना पड़ा था। उन्होंने कॉम्पटीशन की ट्रेनिंग के लिए मुंबई में उनके साथ रहने का क्रेडिट रजत को दिया।

सुष्मिता सेन के पहले बॉयफ्रेंड रजत तारा

सुष्मिता सने ने कहा, ‘आपको मैं एक बहुत जरूरी बात बताना चाहती हूं। ये मेरा बॉयफ्रेंड है रजत। सबसे खास इंसान क्योंकि जब मैं मिस इंडिया जीती और मुझे मिस यूनिवर्स के लिए ट्रेन करने के लिए बॉम्बे आना पड़ा, तो बॉम्बे मेरे लिए एक बहुत ही विदेश जैसा था क्योंकि मैं दिल्ली में बड़ी हुई हूं। वहां पर रोने लगी दिल्ली में कि मुझे नहीं जाना बॉम्बे। मुझे नहीं जाना मिस यूनिवर्स। अकेले अकेले नहीं करना।’

सुष्मिता सेन ने आगे बताया कि उनके पहले बॉयफ्रेंड ने उनके लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि उस समय रजत बेनेटन के लिए काम करते थे और उन्होंने एक महीने की छुट्टी मांगी थी। दुर्भाग्यवश, उन्हें नौकरी से ही निकाल दिया गया। फिर रजत उनके साथ मुंबई आए और शहर में उनकी पूरी ट्रेनिंग के दौरान उनके साथ रहे। एक्ट्रेस ने बताया था, ‘रजत ने कंपनी में जाकर कहा कि मुझे एक महीने की छुट्टी दे दो या फिर जो आपको ठीक लगे। तो इनको काम से निकाल दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़ें:

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !