HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सिरमौर जिला के भाजपा नेताओं ने सीएम सुक्खू की घोषणाओं को बताया छलावा 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

 सिरमौर में बजट के बिना ही इन संस्थाओं को खोलने की कोरी घोषणाएं कर दी सिरमौर जिला भाजपा प्रवक्ता मेलाराम शर्मा और जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष रणबीर ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के शिलाई दौरे के दौरान सिरमौर में की गई उन संस्थाओं की घोषणा ...

विस्तार से पढ़ें:

 सिरमौर में बजट के बिना ही इन संस्थाओं को खोलने की कोरी घोषणाएं कर दी

सिरमौर जिला भाजपा प्रवक्ता मेलाराम शर्मा और जिला भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष रणबीर ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के शिलाई दौरे के दौरान सिरमौर में की गई उन संस्थाओं की घोषणा को आम जनता के साथ छलावा करार दिया है जिन्हें पहले भाजपा सरकार द्वारा खोला गया था और बाद में सुक्खू सरकार ने सत्ता आते ही उन्हें  डी नोटिफाई कर दिया था। 

सिरमौर जिला के भाजपा नेताओं ने सीएम सुक्खू की घोषणाओं को बताया छलावा 

भाजपा नेताओं ने बताया कि जो संस्थान पूर्व में जयराम सरकार ने इस पिछड़े क्षेत्र के विकास के लिए खोले थे उन्हें कांग्रेस सरकार में ने सत्ता में आते ही यह कहकर बंद कर दिया था कि सरकार इन संस्थाओं के खोलने की समीक्षा करेगी और आवश्यकता अनुसार उन्हें पुनः खोला जाएगा परंतु 14 महीने बीत जाने के उपरांत भी सरकार ने ना तो इन संस्थाओं को खोलने के बारे में समीक्षा की और ना ही इनके लिए कोई वित्तीय संसाधन जुटाने का प्रयास किया। 

उन्होंने आरोप लगाया कि अब जब चंद दिनों के उपरांत लोकसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है तो कांग्रेस सरकार ने इस क्षेत्र में हार के डर से आनंद-फानन में रेणुका और शिलाई क्षेत्रों में फिर से वही संस्थान खोलने की घोषणाएं कर दी जिन्हें इस सरकार ने सत्ता में आते ही बंद करने के फरमान जारी किए थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार की आर्थिक स्थिति पूरी तरह चरमरा चुकी है और हाल ही में पास किए गए बजट में इन संस्थाओं के लिए कोई भी वित्तीय प्रावधान नहीं किया गया है और फिर से बजट के बिना ही इन संस्थाओं को खोलने की कोरी घोषणाएं कर दी। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि एक तरफ तो चंद दिनों की मेहमान सुक्खू सरकार ने आर्थिक तंगी के चलते प्रदेश के पेंशनरों और कर्मचारियों को छठे वेतन आयोग के बढ़े हुए भत्तों की अदायगी रोक रखी है और दूसरी ओर आनन फानन में सिरमौर में बंद किए गए संस्थाओं को फिर से खोलने की कोरी घोषणाएं कर दी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता बिना बजट के फिर से प्रत्येक महिला को प्रतिमाह  ₹1500 दिलाने के लिए स्वर्गीय इंदिरा गांधी और मुख्यमंत्री सुक्खू के फोटो वाले फॉर्म भरवा कर महिलाओं को उसी तरह ठगने का प्रयास कर रहे हैं जैसे उन्हें विधानसभा चुनाव से पहले ठगा गया था। उन्होंने कहा कि सिरमौर की जनता कांग्रेसी नेताओं के झूठे वायदों से भली भांति परिचित हो चुकी है और अब लोकसभा चुनावों के दौरान इनके झांसे में आने वाले नहीं है। 

Also Read : Himachal news: CM सुक्खू की जनसभा में “H.P.S.Co-op. बैंक के निदेशक भारत भूषण मोहिल” के साथ हुआ दुर्व्यवहार https://rb.gy/jdpxfx

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now