HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

रूड़कीः IIT के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

By Alka Tiwari

Published on:

ACCIDENT

Summary

IIT के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों की मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। Uttarakhand Weather:  पहाड़ों पर बर्फबारी का अलर्ट, जानें ...

विस्तार से पढ़ें:

IIT के 2 छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवकों की मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Uttarakhand Weather:  पहाड़ों पर बर्फबारी का अलर्ट, जानें मौसम का मिजाज़

डॉक्टरों ने दोनों IIT के छात्रों को मृत घोषित किया

शनिवार को आईआईटी रुड़की के दो छात्रों की बाइक को एक वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

IIT accident

शनिवार तड़के हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को शनिवार सुबह साढ़े चार बजे सूचना मिली कि थाना कलियर क्षेत्र में. कावड़ पटरी धनोरी (उत्तरा टेक कॉलेज के पास ) बाइक सवार दो युवक हादसे का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई थी। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने IIT के दोनों को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक आईआईटी रूड़की के छात्र थे। पुलिस ने घटना की सूचना आईआईटी प्रशासन के साथ ही परिजनों को दे दी है। सूचना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। हादसे में शशि गौरव पुत्र शशि भूषण सिन्हा निवासी ग्राम धनामा थाना परवलपुर जिला नालंदा बिहार ( 33) और कमलेश मीणा पुत्र बाबू लाल मीणा निवासी नीम का थाना राजस्थान की मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।