HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

बिग बॉस 17′: खानजादी ने सलमान खान से मांगी माफी, भूल जाओ और मुझे काम दे दो

By Sushama Chauhan

Published on:

बिग बॉस 17': खानजादी ने सलमान खान से मांगी माफी, भूल जाओ और मुझे काम दे दो

Summary

बिग बॉस 17': खानजादी ने सलमान खान से मांगी माफी, भूल जाओ और मुझे काम दे दो

विस्तार से पढ़ें:

बिग बॉस 17′ : मुझे माफ कर दें सलमान सर, बचपना है

बिग बॉस 17: में नजर आईं रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी ने सलमान खान से माफी मांगी है और कहा है कि वह उन्हें काम दे दें। बिग बॉस के घर में खानजादी को सलमान खान से कई बार डांट पड़ी। एक्टर ने उन्हें गेम पर ध्यान देने के लिए भी कहा था।

बिग बॉस 17': खानजादी ने सलमान खान से मांगी माफी, भूल जाओ और मुझे काम दे दो
बिग बॉस 17′: खानजादी ने सलमान खान से मांगी माफी, भूल जाओ और मुझे काम दे दो

खानजादी जिद पर अड़ी रहीं। ऐसा भी समय आया जब वह शो छोड़कर घर जाने की जिद पर अड़ गईं। अब खानजादी को अपने किए का पछतावा हो रहा है, और माफी मांगी है। खानजादी ने ‘इंटरव्यू में सलमान खान से पड़ी डांट पर बात की। खानजादी से जब पूछा गया कि क्या सलमान खान शो में बायस्ड रहे, तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा कभी नहीं लगा।

खानजादी से जब पूछा गया कि क्या उनकी ‘बिग बॉस 17’ के बाद सलमान खान से मुलाकात हुई, तो उन्होंने इससे इनकार किया। साथ में बोलीं, ‘मैं उनसे मिलना चाहूंगी, और यह भी चाहूंगी कि वो मुझे माफ कर दें। मुझे मैं चाहती हूं कि मैं उनके साथ काम करूं। मुझे एक मौका मिल जाए मैं खुद को साबित कर सकूं। बचपना है मेरे अंदर। मैं भी खान और वो भी खान। कम से कम थोड़ा समझ जाएं।’ बता दें कि खानजादी मनुमुटाव के चक्कर में ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले पर भी नहीं गई थीं।

सलमान से डरती हैं खानजादी

खानजादी ने कहा कि सलमान ने उन्हें कई बार बहुत समझाया और समझाने में काफी समय दिया। सलमान जैसी हस्ती का उन्हें समझाना बहुत बड़ी बात थी। वह इसका महत्व समझती हैं। खानजादी ने कहा कि वह सलमान खान से डरती हैं, लेकिन पता नहीं क्यों। पर वह उनकी बहुत इज्जत करती हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो ‘बिग बॉस 17’ से बाहर निकलने के बाद वह अनुराग डोभाल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। इसके बाद से उनके पास कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है।

ये भी पढ़ें:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !