HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

बनभूलपुरा के बाद अब यहां चला बुलडोजर, पढ़ें पूरी खबर

By Alka Tiwari

Published on:

बनभूलपुरा

Summary

हल्द्वानी के बनभूलपुरा से अतिक्रमण हटाने के बाद अब हल्द्वानी में बागजाला से अतिक्रण हटाया जा रहा है। पुलिस भी एक्शन में नजर आ रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। गौलापार के बागजाला में आठ निर्माणाधीन भवनों पर जेसीबी चली है। बनभूलपुरा के बाद अब बागजाला में चला ...

विस्तार से पढ़ें:

हल्द्वानी के बनभूलपुरा से अतिक्रमण हटाने के बाद अब हल्द्वानी में बागजाला से अतिक्रण हटाया जा रहा है। पुलिस भी एक्शन में नजर आ रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। गौलापार के बागजाला में आठ निर्माणाधीन भवनों पर जेसीबी चली है।

 बनभूलपुरा

बनभूलपुरा के बाद अब बागजाला में चला बुलडोजर

बनभूलपुरा से अतिक्रमण हटाने के बाद वन विभाग ने बड़ा अतिक्रमण अभियान चलाया है। गौलापार के बागजाला में अभियान चलाया गया है। बागजाला में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है। आठ निर्माणाधीन भवनों पर वन विभाग की जेसीबी चली है। इस दौरान एसडीएम, एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है।

ये भी पढ़ेंः हल्द्वानी हिंसाः मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी के बाद वकीलों ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका

वन विभाग की जमीन पर कब्जा

मिली जानकारी के मुताबिक वन विभाग की जमीन पर कब्जा कर भवन बनाए जा रहे थे। अभी कई और कब्जे भी चिन्हित करने में वन विभाग जुटा हुआ है। एसडीएम हल्द्वानी कब्जा कर जमीन बेचने वालों की जांच में जुटे हैं। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है।

read here:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।