HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पौत्री को देखने पहुंचीं थी अस्पताल, सुन लिया कुछ ऐसा कि सदमें से हो गई मौत

By Alka Tiwari

Published on:

पौत्री dead

Summary

एक महिला अपने पौत्री को देखने के लिए अस्पताल पहुंची। लेकिन वहां उन्होंने कुछ ऐसा सुना कि उनको उस बात का सदमा लगा और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है। चमोली के पीयुष को मिला नैनो क्रियेटर अवार्ड पौत्री ...

विस्तार से पढ़ें:

एक महिला अपने पौत्री को देखने के लिए अस्पताल पहुंची। लेकिन वहां उन्होंने कुछ ऐसा सुना कि उनको उस बात का सदमा लगा और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।

चमोली के पीयुष को मिला नैनो क्रियेटर अवार्ड

पौत्री dead
DEMO PIC

पौत्री को देखने अस्पताल पहुंची महिला की मौत

नैनीताल जिले के हल्द्वानी एसटीएच में अपनी नवजात पौत्री को देखने के लिए पहुंची बुजुर्ग महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर निवासी रामप्यारी (60) की बेटी ने पांच मार्च को बच्चे को जन्म दिया। नवजात पौत्री को देखने के लिए रामप्यारी अस्पताल पहुंची। लेकिन अस्पताल में ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके थोड़ी ही देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बेटी के ऑपरेशन होने की बात का लगा था सदमा

मिली जानकारी के मुताबिक रामप्यारी (60) को बेटी का ऑपरेशन होने की बात सुनकर सदमा लगा था। जिसके कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पोस्टमार्टम न कराने को लेकर मजिस्ट्रेट को पत्र सौंपा। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाए बिना ही शव परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों में मचा कोहराम

जहां एक ओर परिवार में नन्ही परी के आने की खुशी थी तो वहीं रामप्यारी की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं। इस घटना के बाद से इलाके में भी लोग हैरान हैं कि कैसे ऑपरेशन होने की बात का सदमा लगने से एक महिला की मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।