HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

By Sushama Chauhan

Published on:

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

Summary

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

विस्तार से पढ़ें:

पीएम नरेंद्र मोदी ने चेन्नई में मशहूर अभिनेत्री वैजयंतीमाला से मुलाकात की। एक ट्वीट में पीएम ने सिनेमा में उनके योगदान पर एक नोट लिखकर उनकी तारीफ की। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय से धाक जमाने वाली वैजयंतीमाला चर्चा में बनी रहती हैं।

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे
वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित और मशहूर अभिनेत्री वैजयंतीमाला से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके साथ की गई मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री की तारीफ भी की। साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपने अभिनय से धाक जमाने वाली वैजयंतीमाला की उपलब्धियों की भी खूब प्रशंसा की। भारतीय सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों और डांसर्स में से एक मानी जाने वाली वैजयंतीमाला आज भी अपनी फिल्मों में निभाए गए किरदारों के लिए जानी जाती हैं। 

वैजयंतीमाला से पीएम मोदी ने की मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी ने वैजयंतीमाला की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।प्रधानमंत्री ने जो दो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें देखा जा सकता है कि वह अभिनेत्री वैजयंतीमाला को नमस्ते करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह उनसे बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में मशहूर अदाकारा और नृत्यांगना वैजयंतीमाला ने अयोध्या में भरतनाट्यम प्रस्तुत किया था। बता दें कि वैजयंतीमाला को पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और दो बीएफजेए पुरस्कार मिल चुके हैं। 

वैजयंतीमाला की पीएम नरेंद्र मोदीने की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई। उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है।’ आपको बता दें कि अपने डांस के लिए 75वें गणतंत्र दिवस से पहले वैजयंती माला को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

किरदारों के लिए मशहूर हैं वैजयंतीमाला

वैजयंतीमाला ने महज 16 साल की उम्र में फिल्म ‘वाजकई’ से तमिल में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में वे न केवल साउथ बल्कि पूरे देश में मशहूर हो गईं। वो अपनी कुछ फिल्म ‘गंगा जमुना’, ‘संगम’ और ‘अमरपाली’ के लिए जानी जाती हैं, जिनमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म ‘बहार’ थी जो 1951 में रिलीज हुई थीं। वहीं 1955 में रिलीज हुई ‘देवदास’ से खूब सुर्खियां बटोरीं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़ें:

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !