HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पांवटा साहिब : हाथी के हमले में बकरी पालक की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब वन मंडल क्षेत्र की सैनवाला बीट के पानीवाला जंगल में हाथी के हमले में एक बकरी पालक की मौत हो गई। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। माजरा थाना पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार, गिरिपार ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब वन मंडल क्षेत्र की सैनवाला बीट के पानीवाला जंगल में हाथी के हमले में एक बकरी पालक की मौत हो गई। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। माजरा थाना पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार, गिरिपार की शिलाई तहसील के गांव क्यारी गुंडाह निवासी तपेंद्र सिंह (48) पुत्र हीरा सिंह बकरी पालन का कार्य करता था। पशुपालकों ने वन क्षेत्र सैनवाला बीट व आसपास जंगल में डेरे बनाए हुए है।

पांवटा साहिब : हाथी के हमले में बकरी पालक की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

पांवटा साहिब के पानीवाला क्षेत्र में वीरवार देर शाम तपेंद्र काम कर रहा था। इस बीच अचानक एक हाथी ने हमला कर दिया। घायल होकर वह चिल्लाने लगा। आवाज सुनते ही जंगल में डोडरा क्वार के बकरी पालक भागते हुए मौके पर पहुंच गए। उन्होंने उसे सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज नाहन के लिए रेफर कर दिया। लेकिन घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पांवटा साहिब के माजरा थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने कहा कि सूचना मिलने के बाद वन विभाग व पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं, डीएफओ पांवटा साहिब ऐश्वर्य राज ने बताया कि पुलिस टीम जांच कर रही है। पुलिस रिपोर्ट मिलने के बाद ही नियमानुसार परिजनों को मुआवजा प्रदान करने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जा सकेगा।

Also Read : NH 707 पर भूस्खलन से मार्ग का मिटा नामोनिशान, पांवटा साहिब से शिलाई के बीच दर्जनों जगह मार्ग हुआ बंद https://rb.gy/gu5gsh