HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पंकज उधास: का वीडियो वायरल, आखिरी बार सिंगर पोज देते हुए आए थे नजर

By Sushama Chauhan

Published on:

पंकज उधास: का वीडियो वायरल, आखिरी बार सिंगर मीडिया को पोज देते हुए आए थे नजर

Summary

पंकज उधास: का वीडियो वायरल, आखिरी बार सिंगर मीडिया को पोज देते हुए आए थे नजर

विस्तार से पढ़ें:

पंकज उधास: इस गाने से सिंगर को मिली थी प्रसिद्धि 

पंकज उधास: मशहूर गायक पंकज उधास का बीते दिन निधन हो गया। 72 साल की उम्र में सिंगर ने आखिरी सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। इसी बीच हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जब वो आखिरी बार मीडिया को पोज देते हुए नजर आए थे।

पंकज उधास: का वीडियो वायरल, आखिरी बार सिंगर मीडिया को पोज देते हुए आए थे नजर
पंकज उधास: का वीडियो वायरल, आखिरी बार सिंगर मीडिया को पोज देते हुए आए थे नजर

गजल गायकी की दुनिया के बेताज बादशाह पंकज उधास का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है। सिंगर की फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए उनके निधन की खबर दी थी, जिसके बाद से पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम पसर गया। पंकज उधास के निधन से उनके परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी गहरा सदमा लगा है। बताया जा रहा है कि सिंगर लंबी बीमारी से जूझ रहे रहे थे।

पिछले कुछ समय से वे मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती थे। इसी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक पंकज उधास को कुछ महीने पहले कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वो पिछले कुछ महीने से किसी से मिल नहीं रहे थे। वहीं सिंगर का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जा

एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो बीते साल यानी की जुलाई 2023 की है, जब पंकज ने आखिरी बार मीडिया के सामने पोज दिया था। इस दौरान सिंगर को मुस्कुराते हुए पैप्स से मिलते हुए देखा जा सकता है। अब सिंगर का ये वीडियो देखकर उनके फैंस की आंखें नम हो रही है।

उधास को फिल्म ‘नाम’ में गायकी से प्रसिद्धि मिली, जिसमें उनका एक गीत ‘चिठ्ठी आई है’ काफी लोकप्रिय हुआ था। उसके बाद से उन्होंने कई फिल्मों के लिए अपनी सदाबहार आवाज दी। इसके अलावा उन्होंने कई एल्बम भी रिकॉर्ड किये और एक कुशल गजल गायक के रूप में पूरी दुनिया में अपनी कला का प्रदर्शन किया। साल 2006 में पंकज उधास को पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

आज होगा सिंगर का अंतिम संस्कार

पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पंकज उधास के अंतिम संस्कार की जानकारी दी है। इस पोस्ट में लिखा है, बहुत भारी मन से हम, आपको बता रहे हैं कि लंबी बीमारी के कारण 26 फरवरी 2024 को उनका निधन हुआ। अंतिम संस्कार मंगलवार, 27 फरवरी को दोपहर 3 से 5 बजे के बीच मुंबई के वर्ली में हिंदू क्रिमेटोरियम में होगा। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये भी पढ़ें:

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !