HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नाहन : आवश्यक मुरम्मत के दृष्टिगत गोविंदगढ़ मोहल्ला सड़क रूट 10 मार्च 2024 तक डाईवर्ट

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन : 9 बजे से सुबह 6 बजे तक मुरम्मत कार्य करने की स्वीकृति नाहन : गोविंदगढ़ मोहल्ले से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग सड़क की आवश्यक मुरम्मत के लिए आगामी 10 मार्च 2024 तक वाहनों की आवाहजाही के रूट को डाईवर्ट किया गया है।  जिला दंडाधिकारी सिरमौर सुमित ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : 9 बजे से सुबह 6 बजे तक मुरम्मत कार्य करने की स्वीकृति

नाहन : गोविंदगढ़ मोहल्ले से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग सड़क की आवश्यक मुरम्मत के लिए आगामी 10 मार्च 2024 तक वाहनों की आवाहजाही के रूट को डाईवर्ट किया गया है। 

जिला दंडाधिकारी सिरमौर सुमित खिमटा ने यहां जारी एक आदेश में कहा कि गोविंदगढ़ मोहल्ले से होकर गुजरने वाली सड़क की जरूरी मुरम्मत के दृष्टिगत 5 मार्च से 10 मार्च 2024 तक इस मार्ग पर रात्रि 9 बजे से सुबह 6 बजे तक मुरम्मत कार्य करने की स्वीकृति प्रदान की गई है। 

नाहन : आवश्यक मुरम्मत के दृष्टिगत गोविंदगढ़ मोहल्ला सड़क रूट 10 मार्च 2024 तक डाईवर्ट

नाहन शहर में सड़क की मुरम्मत के दृष्टिगत 5 मार्च से 10 मार्च 2024 तक रात्रि 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाहन शहर के बवेजा पेट्रोल पंप से दिल्ली गेट और दिल्ली गेट से बवेजा पेट्रोल पंप की ओर चलने वाले वाहन अब वाया बस्ती चौक से बस स्टैंड, डाईट (जीबीटी) व गुन्नुघाट होकर दोनो तरफ चलेंगे।

जिला दंडाधिकारी द्वारी जारी आदेश में कहा गया है कि प्रतिबंधित समय में केवल एंबुलेंस और अन्य आपातकालीन वाहनों के परिचालन की ही स्वीकृति होगी। 

Courtsey : Rajeev Bindal

Also Read : Nahan : माता पद्मावती कॉलेज ऑफ नर्सिंग नाहन में CPR पर वर्कशाप का आयोजन  https://rb.gy/bk9k04

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now