HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नगर आयुक्त के साथ विधायक की बदतमीजी और उस पर भी अफसोस नहीं!

By Alka Tiwari

Published on:

नगर-आयुक्त

Summary

नगर आयुक्त के साथ बदतमीजी पर विधायक महेश जीना का बयान सामने आया है। नगर आयुक्त के साथ हुई घटना पर महेश जीना का कहना है कि कल हुए घटनाक्रम पर उन्हें कोई अफसोस नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारी जनप्रतिनिधि को जानकारी नहीं दे रहे हैं। ...

विस्तार से पढ़ें:

नगर आयुक्त के साथ बदतमीजी पर विधायक महेश जीना का बयान सामने आया है। नगर आयुक्त के साथ हुई घटना पर महेश जीना का कहना है कि कल हुए घटनाक्रम पर उन्हें कोई अफसोस नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारी जनप्रतिनिधि को जानकारी नहीं दे रहे हैं।

CM पुष्कर सिंह धामी ने 3 नई हवाई सेवाओं का किया शुभारंभ

नगर आयुक्त

विशेषाधिकार हनन के तहत विधानसभा में उठाऊंगा मुद्दा

विधायक महेश जीना ने कहा कि टेंडर में किस लिए कम्पनी को बाहर किया गया इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि वो विशेषाधिकार हनन के तहत विधानसभा में मुद्दा उठाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मेरे बेटे का टेंडर से कोई लेना देना नहीं है।

विधायक ने कहा है कि कांग्रेस अगर मेरे बेटे को लेकर टेंडर का आरोप लगा रही है तो सबूत पेश करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं इस लिए वो ये बात उठा रही है। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि को जानकारी देना अधिकारी ने उचित नहीं समझा।

नगर आयुक्त को हटाने की मांग

विधायक महेश जीना का कहना है कि नगर निगम में मौजूद होने के बाद नगर आयुक्त ने झूठ बोला है। उन्होंने नगर आयुक्त को हटाने की मांग की है। उनका कहना है कि जो अधिकारी विधायक को जानकारी नहीं दे रहे हैं। वो जनता को कैसे सही देंगे।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।