HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नगर आयुक्त के साथ अभद्रता पड़ी भारी, भाजपा विधायक सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा

By Alka Tiwari

Published on:

नगर-आयुक्त

Summary

नगर आयुक्त गौरव कुमार के साथ अभद्रता करने के मामले में भाजपा विधायक महेश जीना की मुश्किलें बढ़ गई है। मामले में सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना सहित चार लोगों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। BJP विधायक के खिलाफ केस दर्ज मामले को लेकर नगर निगम ...

विस्तार से पढ़ें:

नगर आयुक्त गौरव कुमार के साथ अभद्रता करने के मामले में भाजपा विधायक महेश जीना की मुश्किलें बढ़ गई है। मामले में सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना सहित चार लोगों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

नगर-आयुक्त

BJP विधायक के खिलाफ केस दर्ज

मामले को लेकर नगर निगम के वाहन चालक संघ के सचिव यशपाल सिंह ने तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर भाजपा विधायक सहित चार लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी कार्य में बाधा डालने, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने के आरोपी में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर आयुक्त के साथ विधायक की बदतमीजी और उस पर भी अफसोस नहीं!

नगर आयुक्त और कर्मचारियों से की थी बदतमीजी

सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना ने मंगलवार को नगर निगम में नगर आयुक्त के दफ्तर में जाकर परिचित को टेंडर ना मिलने के कारण जमकर हंगामा किया था। आरोप है कि विधायक महेश जीना ने परिचित का टेंडर निरस्त होने पर पहले कर्मचारियों के साथ गालीगलौज की। इसके बाद नगर आयुक्त के साथ बदतमीजी और गलीगलौज की थी।

परिचित को टेंडर ना मिलने पर बौखलाए थे विधायक

बता दें हाल ही में नगर निगम की ओर से सहस्रधारा रोड स्थित लीगेसी वेस्ट को खत्म करने के लिए टेंडर डाले गए थे। टेक्निकल बिड में पांच कंपनियां ही पहुंच पाई थीं। इसमें तीन कंपनियों को मानक पूरा न करने पर बाहर कर दिया था। बताया जा रहा है, इसमें से एक कंपनी सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना के परिचित की थी। टेंडर निरस्त होने से बौखलाए विधायक समर्थकों के साथ नगर निगम पहुंचे थे और नगर आयुक्त के दफ्तर में जाकर उनके साथ गालीगलौज में तक उतर आए थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।