HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

जारी है Blue Star कालाअंब का सामाजिक सरोकार, सैनवाला स्कूल के बच्चों को बांटे बैडमिंटन व टेबल टेनिस किट

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन : Blue Star लिमिटेड कालाअंब का सामाजिक सरोकार लगातार जारी है।  वाटर कूलर, स्कूल में गर्म कपड़े और जरुरतमंदो की सहायता में यह निरंतर प्रयासरत है।   इसी कड़ी में आज Blue Star लिमिटेड कालाअंब ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सैनवाला में बैडमिंटन किट, टेबल टेनिस किट, ट्रैक सूट डोनेट किये। Blue Star ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : Blue Star लिमिटेड कालाअंब का सामाजिक सरोकार लगातार जारी है।  वाटर कूलर, स्कूल में गर्म कपड़े और जरुरतमंदो की सहायता में यह निरंतर प्रयासरत है।  

जारी है Blue Star कालाअंब का सामाजिक सरोकार, सैनवाला स्कूल के बच्चों को बांटे बैडमिंटन व टेबल टेनिस किट

इसी कड़ी में आज Blue Star लिमिटेड कालाअंब ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सैनवाला में बैडमिंटन किट, टेबल टेनिस किट, ट्रैक सूट डोनेट किये। Blue Star के प्रतिनिधियों ने पाठशाला आकर बैडमिंटन, टेबल टेनिस खेल का यह सामान पाठशाला प्रधानाचार्य अयूब खान को सौंपा ।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने कहा कि पाठशाला द्वारा टेबल टेनिस के खेल को इस वर्ष से प्रारम्भ करने का जो सपना देखा था वो पूरा हो गया । इस नेक कार्य के लिए पाठशाला प्रबंधन समिति सैनवाला, प्रधानाचार्य अयूब खान व स्टाफ ने Blue Star लिमिटेड को धन्यवाद दिया तथा विवेक कौशिक, प्रवक्ता रा-व-मा- पा. सैनवाला के प्रयासों को सराहा जिनके प्रयासों से यह महान कार्य सम्पन्न हुआ।

 इस अवसर पर ब्लू स्टार के महाप्रबंधक (एचआर) मंगेश वाल्वे, महाप्रबंधक (एडमिन) प्राची देवर, सुनील शाह (प्लांट हेड), वरिष्ठ प्रबंधक वीरेन्द्र सिंह चंदेल, प्रबंधक ब्लू स्टार मनीष पराशर और जगदीश मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि ब्लू स्टार लिमिटेड कालाअंब में 2005 से स्थापित है। ब्लू स्टार स्कूलों में अक्सर जरूरतों को पूरा करने में प्रयासरत रहता है।  आस्था स्पेशल स्कूल  को भी Blue Star द्वारा समय-समय पर देखरेख मिलती रहती है।  

Courtsey : DD News