HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

जयराम ठाकुर ने साधा CM पर निशाना बोले हर मंच से अपने ही विधायकों को कोसना मुख्यमंत्री की बौखलाहट

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

जयराम ठाकुर बोले हर वादे को पूरा करना है मोदी की गारंटी है, जिस पर देश भरोसा करता है शिमला : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हर मंच से अपनी ही पार्टी के विधायकों को कोस रहे हैं।  इससे उनकी बौखलाहट साफ़ ज़ाहिर होती है।उन्होंने कहा ...

विस्तार से पढ़ें:

जयराम ठाकुर बोले हर वादे को पूरा करना है मोदी की गारंटी है, जिस पर देश भरोसा करता है

शिमला : नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हर मंच से अपनी ही पार्टी के विधायकों को कोस रहे हैं।  इससे उनकी बौखलाहट साफ़ ज़ाहिर होती है।उन्होंने कहा कि झूठी गारंटी के दम पर हिमाचल प्रदेश की सत्ता में आए मुख्यमंत्री जनता के सवालों का सामना नहीं करपा रहे हैं। इसीलिए इधर-उधर की बातें कर रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश के लोग सरकार से कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटियों  के बारे में पूछ रहे हैं। इसलिए सरकार को कांग्रेस की गारंटियों पर जवाब देना है।आज प्रदेश में  हर वर्ग के लोग सरकार से निराश हैं। 

जयराम ठाकुर ने साधा CM पर निशाना बोले हर मंच से अपने ही विधायकों को कोसना मुख्यमंत्री की बौखलाहट

जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी चाहते हैं कि  कांग्रेस ने जिस तरीक़े से झूठ बोलकर सरकार बनायी है उसी तरह झूठ बोलकर वह सरकार को चलाते रहे। लेकिन अब ऐसा होने वाला नहीं है। इस देश में अब नरेंद्र मोदी के अलावा कोई भी गारंटी नहीं रह गई है।आज हर देशवासी सिर्फ एक गारंटी पर भरोसा करता है और वो है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी। 

जयराम ठाकुर ने 85 हज़ार करोड़ के रेल परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए जताया प्रधानमंत्री का आभार

जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश में रेल से जुड़ी 85 हज़ार करोड़ की परियोजनाओं के शुभारंभ और लोकार्पण के लिए उनका आभार जताते हुए देशवासियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार भी भारत के प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो भी कहा वह करके दिखाया। यही कारण है कि आज हर देशवासी उन पर आँख मूँद कर भरोसा करता है। 

भारतीय के लोगों के सुझाव से ही तैयार होगा बीजेपी का संकल्प पत्र

जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र भारत के लोगों के सुझाव के आधार पर ही तैयार किया जाएगा। इसके लिए देश भर में कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में  हिमाचल प्रदेश में भी  संकल्प पत्र सुझाव यात्रा के अनेकों कार्यक्रम चल रहे है। चारो संसदीय क्षेत्रों में दो-दो वाहनों के माध्यम से प्रदेश के सभी वर्गों के सुझाव आमंत्रित किए जा रहे है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जयराम ठाकुर ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशभर से सुझाव आमंत्रित किए जा रहे हैं जिससे ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र के साथ राष्ट्र निर्माण में सबका सहभाग हो सके। 

Also Read : जयराम ठाकुर : AIIMS बिलासपुर हमें केंद्र से बहुत बड़ी सौगात, PM Modi और JP Nadda की बदौलत आज मिल रही उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं https://rb.gy/wup7ud