HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

जयराम ठाकुर ने किया ऐलान हिमाचल में लोकसभा और विधानसभा की सभी सीटें जीतेगी भाजपा

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

जयराम ठाकुर बोले भाजपा की तैयारी पूरी, हर बूथ से हमें मिलेगा जनता का आशीर्वाद जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों को भारी मतों से जीतकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देगी। इसी के साथ हिमाचल में होने वाले ...

विस्तार से पढ़ें:

जयराम ठाकुर बोले भाजपा की तैयारी पूरी, हर बूथ से हमें मिलेगा जनता का आशीर्वाद

जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों को भारी मतों से जीतकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देगी। इसी के साथ हिमाचल में होने वाले 6 विधान सभा सीटों के चुनाव में भी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से तैयार है। प्रदेश के लोग भी कांग्रेस सरकार को उनकी नाकामियों का सबक़ सिखाने को तैयार बैठे हैं। प्रदेश के लोग प्रधानमंत्री के कामों पर भारी समर्थन देते हुए  सुक्खू सरकार की नाकामियों का सबक़ कांग्रेस को सिखाएँगे और हिमाचल को हर बूथ से बढ़त देकर भाजपा को भारी बहुमत से जितायेंगे।

जयराम ठाकुर ने किया ऐलान हिमाचल में लोकसभा और विधानसभा की सभी सीटें जीतेगी भाजपा

जयराम ठाकुर ने कहा आचार संहिता लगने तक लगाए जा रहे हैं ओएसडी और सलाहकार

जयराम ठाकुर ने कहा कि सुक्खू सरकार पूरी तरह से नाकाम हो गयीं है और अब कुर्सी हाथों से फिसलती देखकर मुख्यमंत्री विधायकों पर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। सरकार और प्रदेश की यह हालत करने के वही ज़िम्मेदार हैं। चुनाव सिर पर होने के बाद भी मुख्यमंत्री प्रदेश की नहीं अपनों की चिंता में व्यस्त रहे। अचार संहिता लगते-लगते भी अपने चहेतों को ओएसडी, सलाहकार और बोर्ड के चेयरमैन बनाते रहे।  मुख्यमंत्री को जो ऊर्जा और समय प्रदेश के हितों में लगाना था वह अपने लोगों को एडजस्ट करने में लगा रहे हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के लोगों में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से बेनक़ाब हो गई है। इनकी जनविरोधी नीतियों के कारण प्रदेश के लोगों को बहुत कष्ट उठाने पड़ रहे हैं।

भाजपा को अपने परफॉरमेंस और लोगों को प्रधानमंत्री की गारंटियों पर है भरोसा

जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा पूरे देश में जीत को लेकर आश्वस्त है। भाजपा को अपने परफ़ॉर्मेंस पर भरोसा है। पिछले दस सालों में देश में ऐतिहासिक विकास हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहितकारी नीतियां देश के हर नागरिक तक पहुंची हैं। प्रधानमंत्री की जनहितकारी योजनाओं ने देश के हर वर्ग को जोड़ा है, देश के हर नागरिक को लाभ मिला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देश की आर्थिक, सामाजिक वैज्ञानिक तरक़्क़ी से हर भारतवासी लाभान्वित भी हुआ और गौरवान्वित भी। प्रधानमंत्री ने जो कहा है वह करके दिखाया है। झूठे वादे, झूठे नारे, झूठी गारंटियों की राजनीति ख़त्म करके तय समय पर जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ पूर्ण पारदर्शी तरीक़े से योजनाओं को लोगों को डिलीवर करने की राजनीति की शुरुआत की है। इसीलिए आज देश में भरोसे नाम ही नरेन्द्र मोदी है। लोग प्रधानमंत्री के परफॉरमेंस पर उन्हें तीसरी बार प्रधान सेवक के रूप में सेवा करने का मौक़ा देने जा रहे हैं।

Also Read : जयराम ठाकुर ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा अफ़रा तफ़री में है सरकार एक ही दिन में दो-दो बार की जा रही है कैबिनेट https://rb.gy/5ba759

Courtsey : Punjab Kesari Himachal