HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

चमोली में गुलदार की दहशत, एक को बनाया शिकार

By Alka Tiwari

Published on:

गुलदार

Summary

गुलदार ने चमोली में एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। इस हमले में व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है।  बच्चे को निवाला बनाने वाला गुलदार आदमखोर घोषित गुलदार घात लगाकर बैठा था जानकारी के अनुसार, घटना कर्णप्रयाग ब्लॉक के किमोली कपीरी गांव ...

विस्तार से पढ़ें:

गुलदार ने चमोली में एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। इस हमले में व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

 बच्चे को निवाला बनाने वाला गुलदार आदमखोर घोषित

गुलदार

गुलदार घात लगाकर बैठा था

जानकारी के अनुसार, घटना कर्णप्रयाग ब्लॉक के किमोली कपीरी गांव में दोपहर के समय की है। 52 वर्षीय व्यक्ति बकरी चुगाने के लिए जा रहा था। इस दौरान घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया।

इस दौरान वह जोर जोर से चिल्लाया तो आवाजें सुनकर गुलदार भाग निकला। लेकिन बुजुर्ग बुरी तरह से घायल हो चुका था। आवाज सुनकर पहुंचे आस पास के क्षेत्र के लोगों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।