HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कमरा न मिलने पर भड़के दरोगा, दबंगई दिखाते हुए जबरन खुलवाए होटल के कमरे

By Alka Tiwari

Published on:

uttarakhand-news

Summary

उधमसिंह नगर से दरोगा के दबंगई दिखाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दरोगा होटल में कमरा न मिलने पर भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने रिसेप्शनिस्ट का मोबाइल तोड़ दिया। यही नहीं कमरे में गेस्ट होने के बाद भी उन्होंने कमरों को जबरन खुलवाया। मामले को लेकर होटल मालिक ...

विस्तार से पढ़ें:

उधमसिंह नगर से दरोगा के दबंगई दिखाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दरोगा होटल में कमरा न मिलने पर भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने रिसेप्शनिस्ट का मोबाइल तोड़ दिया। यही नहीं कमरे में गेस्ट होने के बाद भी उन्होंने कमरों को जबरन खुलवाया। मामले को लेकर होटल मालिक ने दरोगा के खिलाफ तहरीर दी है।

‘नारी शक्ति महोत्सव’ के अंतर्गत देहरादून में हुआ मुख्यमंत्री धामी का भव्य रोड शो

कमरा न मिलने पर भड़के दरोगा, दबंगई दिखाते हुए जबरन खुलवाए होटल के कमरे

भड़के दरोगा ने देर रात की कमरे की मांग

मामला पांच मार्च का है। मामले को लेकर होटल के मालिक शैलेंद्र कुमार ने तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि गाबा चौक के पास स्थित होटल चिलाना टावर के पास उनका होटल हैं। पांच मार्च को देर रात करीब 11 बजे दरोगा विकास कुमार उनके होटल में पहुंचे थे। देर रात उन्होंने पुलिस स्टाफ होने के कारण कमरे की मांग की।

रिसेप्शनिस्ट का मोबाइल जमीन में पटका

मौके पर मौजूद रिसेप्शनिस्ट बसंत ने दरोगा को बताया कि होटल में किसी शादी की बुकिंग है और एक भी कमरा खाली नहीं है। जिस पर दरोगा ने उनके स्टाफ के साथ गाली गलौच करनी शुरू कर दी और होटल बंद करवाने की धमकी देने लगे। इस दौरान दरोगा ने रिसेप्शनिस्ट का मोबाइल छीनकर जमीन में पटक कर तोड़ दिया।

भड़के दरोगा ने जबरन खुलवाए होटल के कमरे

होटल मालिक ने बताया कि भड़के दरोगा ने देर रात जबरन होटल के कमरे खुलवाए। उस दौरान होटल में महिलाएं और बच्चे सो रहे थे। जाते जाते दरोगा उन्हें देख लेने की धमकी देने लगे और रिसेप्शनिस्ट का मोबाईल और एंट्री रजिस्टर अपने साथ लेकर चला गए। ये पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर होटल के मालिक ने पुलिस को दरोगा के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जो फुटेज की बात कही जा रही है उसकी भी जांच करवाई जाएगी।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।